Logo
दिल्ली के वजीराबाद इलाके में पति ने पत्नी की अवैध संबंधों के शक में हत्या कर दी और लाश को मासूम बच्चों के सामने छोड़कर फरार हो गया।

Delhi Murder: नॉर्थ दिल्ली के वजीराबाद इलाके से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां हैवान पति ने पत्नी की दर्दनाक हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार, वजीराबाद इलाके में पति को अपनी पत्नी पर अवैध संबंधों का शक हुआ। इसको लेकर पहले पत्नी के साथ कहासुनी हुई, जिससे गुस्से में आकर उसने पत्नी का गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद पत्नी की लाश को अपने मासूम बच्चों के सामने छोड़कर फरार हो गया।

पुलिस ने दी यह जानकारी

पुलिस ने मुताबिक, वजीराबाद थाना इलाके में पांच सितंबर की रात महिला की हत्या करने की सूचना प्राप्त हुई। सूचना पाते ही स्थानीय पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो पाया कि महिला का शव जमीन पर पड़ा हुआ है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट

शुरुआती जांच में सामने आया कि आरोपी पति ने अवैध संबंध के शक में अपनी पत्नी की हत्या कर दी। आपोरी ने पहले तो गला दबाकर अपनी पत्नी की हत्या की और फिर दीवार पर सॉरी और उसके प्रेमी का नाम लिख कर फरार हो गया। इसके बाद अपने मासूम बच्चों के सामने लाश को छोड़कर फरार हो गया। बच्चे रात भर रोते-बिलखते रहे।

यह भी पढ़ें:- Dog Attack: राजधानी में नहीं थम रहा कुत्तों का आतंक, वजीराबाद में कई बच्चों को बनाया शिकार

बच्चों की आवाज के सुनने का बाद पड़ोसी वहां पहुंचे तो पाया कि महिला का शव पड़ा हुआ है। इसके बाद घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी। पुलिस के अनुसार, एक सितंबर को मृतका का परिवार वजीराबाद की गली नंबर 14 स्थित किराए के मकान में शिफ्ट हुआ था। पांच सितंबर की सुबह महिला के मृत होने की सूचना मिली।

पुलिस ने आरोपी पति को किया गिरफ्तार

मृतका की पहचान पारुल तिवारी (30) और आरोपी पति की पहचान वेद प्रकाश के तौर पर हुई है। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी पति की तलाश कर उसे दबोच लिया। इस मामले में पुलिस ने कानूनी कार्रवाई करते हुए आरोपी पति को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया।

5379487