Logo
Delhi Weather Update: दिल्ली के मौसम पर आज भी बारिश का साया बना रहेगा। आज राजधानी में दिनभर हल्की बारिश होने की संभावना जताई जा रही है।

Delhi Weather Update: दिल्ली में  बीते कई दिनों से बारिश का दौर जारी है। कल यानी शुक्रवार को दिनभर दिल्ली में कहीं न कहीं बारिश होती रही। इससे मौसम तो सुहावना रहा ही, इसके साथ तापमान में भी काफी गिरावट दर्ज की गई। आज भी दिल्ली की हाल कुछ ऐसा ही रहने वाला है। मौसम विभाग ने दिल्ली में बारिश को लेकर अलर्ट जारी कर दिया है।

दिल्ली का आज कितना रहेगा तापमान

मौसम विभाग के मुताबिक, आज भी राष्ट्रीय राजधानी में दिनभर हल्की बारिश होने की संभावना है। इस दौरान तापमान में भारी गिरावट देखने को मिलेगी, मौसम ऐसा करवट बदल रहा है कि सितंबर में ही आपको दिसंबर वाली ठंड का एहसास होने लगेगा। आज दिल्ली का न्यूनतम तापमान सिर्फ 23.05 होने की संभावना है, इसके अलावा अधिकतम तापमान 29.88 डिग्री रह सकता है। इससे साफ है कि शायद आपको एसी की जगह कंबल की जरूरत पड़ जाए। वैसे भी पिछले कई दिनों से बारिश के कारण दिल्ली में काफी ठंड महसूस होने लगी है।

अगले 3 दिनों का कैसा रहेगा मौसम

दिल्ली में लगातार हो रही बारिश के कारण जलभराव की समस्या आम हो गई है। दिल्ली में जगह-जगह जलभराव होने के कारण दैनिक जीवन काफी प्रभावित हो रहा है। जलभराव के कारण सड़कों पर लंबी जाम भी देखने को मिल रही है, जिसके कारण लोगों को अपने गंतव्य तक पहुंचने में विलंब हो रहा है। उम्मीद जताई जा रही थी कि दिल्ली के लोगों को बारिश से राहत मिलेगी, लेकिन मौसम विभाग ने साफ कर दिया है कि आज तो फिर भी राजधानी में कम बारिश हो सकती है, लेकिन 15 सितंबर से 18 सितंबर के बीच भारी बारिश की संभावना है। इससे साफ है कि दिल्लीवालों को फिलहाल बारिश से राहत मिलती नहीं दिख रही है।

ये भी पढ़ें:- Delhi-NCR Weather Update: दिल्ली-एनसीआर में थोड़ी देर में होगी तेज बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया ऑरेंज अलर्ट

5379487