Logo
Delhi Weather Update: बुधवार की रात राष्ट्रीय राजधानी में तेज बारिश हुई है। घंटों बारिश होने के कारण कई जगह जलभराव की स्थिति बन गई है। यहां तक कि ओल्ड राजेंद्र नजर में भी जलभराव देखने को मिल रहा है।

Delhi Weather Update: दिल्ली के लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिली है। कई दिनों से लोग भीषण गर्मी से परेशान हो रहे थे। बीते दिन इस महीने का सबसे अधिकतम तापमान भी दर्ज किया गया था, ऐसे में सावन में दिल्लीवासियों को बारिश का इंतजार था, जो मौसम को ठंडा और खुशनुमा बना दे। आज सुबह से ही ऐसा मौसम था, जिससे बारिश का अंदाजा लगाया जा रहा था। अब जब दिल्ली में जोरदार बारिश हुई, तो फिर से राजधानी में जलभराव की स्थिति बन गई है। पिछले दिनों जिस राजेंद्र नगर में कोचिंग हादसा हुआ था, वहां भी फिर से जलभराव की स्थिति बन गई है।

जलभराव से बाधित हुई सड़क मार्ग

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिल्ली में तेज बारिश के कारण, जलभराव की स्थिति बन गई है। इससे लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। जलभराव के कारण हादसा तो होते ही हैं, इसके साथ ट्रैफिक जाम भी देखने को मिलता है, अंडरपास में पानी भर जाने के कारण कई सड़क मार्ग बंद हो गए हैं। आप के नेता दुर्गेश पाठक इस तेज बारिश में सड़कों पर उतर आए हैं और जहां-जहां जलभराव की स्थिति बन रही है, वहां नालों की सफाई करवा रहे हैं।

राजेंद्र नगर में जलभराव के बीच छात्रों का प्रदर्शन

बता दें कि आज पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार में सुबह 8:30 बजे से शाम 8:30 बजे तक 119.0 मिमी बारिश दर्ज की गई। इसके अलावा दिल्ली एनसीआर के गौतम बुद्ध नगर में स्टेशन एनसीएमआरडब्ल्यूएफ, नोएडा सेक्टर 62 में 118.5 मिमी बारिश की गई है। इसकी जानकारी खुद मौसम विभाग ने दी है। वहीं, ओल्ड राजेंद्र नगर में तेज बारिश के कारण फिर से जलभराव की स्थिति बन गई है। जलभराव के बीच छात्र प्रदर्शन कर रहे हैं। यह वही जगह है, जहां 27 जुलाई को बेसमेंट में चल रहे लाइब्रेरी में पानी भरने से 3 छात्रों की मौत हो गई थी। 

ये भी पढ़ें:- दिल्ली कोचिंग हादसा: मामले में गिरफ्तार 5 आरोपियों को लगा झटका, कोर्ट ने सुनाया अपना फैसला

ये भी पढ़ें:- दिल्ली कोचिंग हादसा: LG ऑफिस के बाहर AAP का प्रदर्शन, MCD कमिश्नर को निलंबित करने की मांग

CH Govt hbm ad
5379487