Delhi Lok Sabha Elections: दिल्ली में इस का बार का लोकसभा का चुनाव काफी दिलचस्प हो गया है। एक ओर सीएम अरविंद केजरीवाल के जेल से बाहर आने के बाद से आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं उत्साह का संचार बढ़ गया है। AAP के नेता और कार्यकर्ता चुनाव में पूरी झोंक झोंक रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर बीजेपी भी पीछे नहीं है। दिल्ली में आज भाजपा के समर्थन में सिख युवाओं ने दिल्ली में बाइक रैली निकाली है। उधर, आम आदमी पार्टी छात्र युवा संघर्ष समिति ने भी दिल्ली में साइकिल रैली निकाली है। आप नेताओं का कहना है कि यह साइकिल रैली तानाशाही के खिलाफ निकाली गई है, जबकि बीजेपी का कहना है कि सिख समुदाय के युवाओं ने यह रैली पीएम मोदी के समर्थन में निकाली है।  

वीरेंद्र सचदेवा भी रैली में शामिल 

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा, केंद्रीय मंत्री वी. के सिंह और भाजपा नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने भाजपा के समर्थन में सिख युवाओं के द्वारा निकाली गई मोटरसाइकिल रैली में शामिल हुए। इस दौरान वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि पूरे देश और दिल्ली में एक ही संदेश है कि समाज का हर वर्ग प्रधानमंत्री मोदी के साथ है। पिछले 10 साल में जिस तरह से विकास हुआ है, सबका एक ही मंत्र है- 'फिर एक बार मोदी सरकार।

मनजिंदर सिंह सिरसा ने पीएम की तारीफ की 

वहीं, बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि युवाओं ने पीएम नरेंद्र मोदी के लिए सिख समुदाय का समर्थन दिखाने के लिए बाइक रैली निकाली है। उन्होंने हमारे समुदाय को मजबूत करने के लिए अथक प्रयास किए हैं, चाहे वह 1984 के दंगों के आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई हो, करतारपुर साहिब गलियारा, गुरु गोबिंद सिंह के चार पुत्रों के बलिदान को याद करने के लिए वीर बाल दिवस मनाना, अफगानिस्तान से सिख समुदाय को बचाना।

पीएम मोदी का सपना है विकसित भारत का। यह तभी होगा जब सब साथ रहेंगे। इसके साथ ही उन्होंने सीएम केजरीवाल के जेल से बाहर आने के सवाल पर कहा कि जब से केजरीवाल जेल से बाहर आए हैं तब से वह निराश हैं और यही कारण है कि वह झूठ बोल रहे हैं।

AAP की साइकिल रैली पर गोपाल राय का बयान

वहीं, AAP की साइकिल रैली पर दिल्ली सरकार के मंत्री गोपाल राय ने कहा कि दिल्ली के अंदर आम आदमी पार्टी लगातार बीजेपी के तानाशाही के खिलाफ अलग-अलग तरीके से जनता के बीच में जाकर अपना चुनाव प्रचार अभियान चल रही है। पहले वॉकथान के माध्यम से लोगों के बीच में गए और आज फिर से साइक्लोथॉन के माध्यम से जनता के बीच में जा रहे हैं। संविधान और लोकतंत्र को बचाने के मुद्दे पर साइक्लोथॉन की टीम जनता के बीच जाएगी और अपनी बात को रखेगी।

इसके अलावा गोपाल राय ने आगे कहा कि अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को सार्वजनिक रूप से जो कहा है, हर पार्टी कार्यकर्ता और भाजपा में पद संभालने वाले लोग दबी आवाज में इसके बारे में बात कर रहे हैं। पीएम मोदी ने शीर्ष नेतृत्व के लिए सेवानिवृत्ति का नियम बनाया है।

पार्टी का कहना है कि 75 साल की उम्र पूरी करने के बाद उन्हें रिटायर किया जाना चाहिए और अब वह 75 साल के होने वाले हैं और उसके बाद वह रिटायर हो जाएंगे, ऐसा बीजेपी की तरफ से आ रही प्रतिक्रियाओं से पता चलता है। बता दें कि सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि पीएम मोदी की 75 साल के होने वाले है। अगर इस बार चुनाव में जीत भी जाते हैं, तो वह पीएम नहीं बनेंगे।