Logo
कॉन्सर्ट के बाद जयवीर शेरगिल के घर पहुंचे दिलजीत दोसांझ का खूबसूरत अंदाज में स्वागत किया गया। इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों एक दूसरे की तारीफों के पुल बांध रहे हैं।

Diljit Dosanjh at Jaiveer Shergil's House: एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ ने कॉन्सर्ट के अगले दिन यानी सोमवार को बीजेपी के वरिष्ठ नेता और राष्ट्रीय प्रवक्ता जयवीर शेरगिल के साथ मुलाकात की। इसकी जानकारी भाजपा नेता जयवीर शेरगिल ने अपने एक्स अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर दी है। वीडियो में दोनों के बीच अच्छा बॉन्ड देखने को मिला। 

बांधे दिलजीत की तारीफों के पुल

उन्होंने दिलजीत की तारीफ करते हुए लिखा 'पंजाबी आ गए, मेरे भाई और दोस्त दिलजीत द्वारा दी गई इज्जत से अभिभूत हूं, वो मेरे घर पर मेरे पूरे परिवार से मिले, वाहेगुरू महर रखें।' इसकी एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसमें शेरगिल ने कहा कि दिलजीत को पंजाबियों की शान के तौर पर माना जाता है। आज के युवाओं को उनसे सीख लेनी चाहिए। दिलजीत पाजी के काफी फैंस हैं और वो उनसे मोटिवेट होते रहते हैं और मैं भी उनसे काफी मोटिवेट होता हूं। इस पर दिलजीत बोले कि मैं खुद आपसे मोटिवेट होता हूं।

 

शेरगिल ने किया दिलजीत और उनकी टीम का स्वागत

शेरगिल ने कहा कि मैंने दिलजीत से जो सीखा है वो मैंने अपने बच्चों को भी सिखाया है। ऐसे ही हार्ड वर्क करते रहो और तरक्की मिलती रहेगी और तुम आसमान छूते रहोगे। आसमान की कोई लिमिट नहीं होती है। आज हम गर्व से छाती ठोक के कहते हैं कि हम दिलजीत दोसांझ वाले पंजाब से हैं। बता दें कि दिलजीत दोसांझ और जयवीर शेरगिल दोनों ही पंजाब के जालंधर के रहने वाले हैं। इसी कारण उनका मिलना जुलना भी है। शेरगिल ने दिलजीत और उनकी टीम का घर पर स्वागत किया और उनसे बातचीत की।

कॉन्सर्ट के बाद पहुंचे भाजपा नेता के घर

दिलजीत इन दिनों दिल लुमिनाटी टूर को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने कई देशों में टूर के तहत कॉन्सर्ट किए। भारत में उन्होंने 26 अक्टूबर और 27 अक्टूबर को दिल्ली में भी कॉन्सर्ट किया। इस दौरान काफी भीड़ देखने को मिली। दिलजीत को फैंस ने काफी पसंद किया और इसके काफी वीडियोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस कार्यक्रम के बाद वे अपनी टीम के साथ शेरगिल के घर पहुंचे।

ये भी पढ़ें: Coldplay और दिलजीत के शो के फर्जी टिकट की बिक्री: ED की 5 राज्यों में छापेमारी, Book My Show की FIR के बाद एक्शन

5379487