Logo
Divya Murder Case: गुरुग्राम के बलदेव नगर की रहने वाली मॉडल दिव्या पाहुजा की हत्या कर दी गई। हत्या के आरोप में अभिजीत सिंह समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। दिव्या पाहुजा का नाम पहले भी गैंगस्टर संदीप गाडौली के एनकाउंटर के बाद सामने आया था।

Divya Murder Case: गुरुग्राम की मॉडल दिव्या पाहुजा की हत्या के आरोप में पुलिस ने अभिजीत सिंह समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि अभिजीत की कुछ अश्लील फोटो दिव्या के पास थी, जिन्हें लेकर दिव्या अभिजीत को ब्लैकमेल कर रही थी। इस वजह से अभिजीत ने उसकी हत्या की साजिश रची और होटल में ले जाकर दिव्या को गोली मार दी। गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर शव बरामद करने का प्रयास कर रही है।

पुलिस ने क्या बताया

पुलिस ने बताया कि बुधवार 3 जनवरी को गुरुग्राम, थाना सेक्टर-14 को सूचना मिली थी कि होटल सिटी प्वाइंट में किसी महिला की हत्या कर दी गई है। सेक्टर-14 थाना के पुलिस की पुलिस टीम घटना के जगह पर पहुंची। जांच करने के बाद पता चला कि होटल में बलदेव नगर निवासी दिव्या की हत्या कर शव को ठिकाने लगाने के लिए कहीं बाहर ले जाया गया है। मृतक दिव्या की बहन की शिकायत पर पुलिस ने हत्या समेत अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया।

आरोपियों की पहचान की गई

क्राइम ब्रांच सेक्टर-17 की टीम ने कार्रवाई करते हुए हत्या करने वाले मुख्य आरोपी अभिजीत सहित कुल तीन आरोपियों को गुरुग्राम से पकड़ने में सफल रहे। पुलिस की टीम ने आरोपियों की पहचान जिसमें मॉडल टाउन निवासी अभिजीत सिंह, नेपाल निवासी हेमराज और ओमप्रकाश निवासी जलपाईगुड़ी पश्चिम-बंगाल के रूप में हुई। डीसीपी पश्चिम भूपेंद्र सिंह सांगवान ने बुधवार को बताया कि दिव्या पाहुजा की हत्या के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है और घटना से संबंधित पूछताछ की जा रही है।

फोटो को लेकर करती थी ब्लैकमेल

आरोपी अभिजीत ने पहले पूछताछ में बताया कि होटल सिटी प्वाइंट उसी का है, जिसे आरोपी ने लीज पर दे रखा है। दिव्या पाहुजा के पास उसकी कुछ अश्लील  फोटोज थी, जिसके वजह से दिव्या आरोपी अभिजीत को ब्लैकमेल किया करती थी। अभिजीत सिंह से खर्चे के लिए अक्सर रुपये लेती रहती थी और अब मोटी रकम की मांग कर रही थी। 2 जनवरी को होटल सिटी प्वाइंट में आरोपी अभिजीत सिंह, दिव्या पाहुजा के साथ पहुंचा और उसके फोन से अश्लील फोटो डिलीट करने चाहे, लेकिन दिव्या ने फोन का पासवर्ड नहीं बताया। इसी पर नाराज होकर अभिजीत ने दिव्या को गोली मार दी।

अभिजीत ने कार में रखा दिव्या का शव

आरोपी अभिजीत ने पुलिस को बताया कि दिव्या पाहुजा की गोली मारकर हत्या करने के बाद उसने होटल में साफ-सफाई और रिसेप्शन का काम करने वाले हेमराज और ओम प्रकाश के साथ मिलकर उसके शव को अपनी बीएमडब्ल्यू कार में रखवाया। इस काम को करने के लिए आरोपी ने दोनों कर्मचारियों को लाखों रुपये देने का लालच दिया था। बाद में आरोपी ने अपने दो अन्य साथियों को बुलाया और शव को ठिकाने लगाने के लिए अपनी कार उनको दे दी। पुलिस अब आरोपी के उन दो साथियों की तलाश कर रही है, जो  कार में शव रखकर उसे ठिकाने लगाने के लिए लेकर गए थे।

गैंगस्टर की गर्लफ्रेंड थी दिव्या

बताया यह जा रहा है कि दिव्या पाहुजा डीलिंग के काम भी करती थी और गैंगस्टर संदीप गाड़ौली की कथित तौर पर गर्लफ्रेंड थी। गैंगस्टर संदीप गाडौली का गुरुग्राम पुलिस ने 2016 में मुंबई में एनकाउंटर किया था। इस एनकाउंटर को फर्जी बताते हुए दिव्या और संदीप गाड़ौली की मां ने गुरुग्राम पुलिस के पांच कर्मचारियों के खिलाफ संदीप की हत्या का केस दर्ज कराया था। 
 

5379487