Delhi: समयपुर बादली इलाके में शनिवार को एक शादी समारोह में गाना बदलने से मना करने पर एक डीजे वाले पर धारदार हथियार से हमला कर दिया गया। इस घटना के बाद घायल युवक को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे छुट्टी दे दी गई। पुलिस घायल के बयान पर मुकदमा दर्ज कर आगे की तफ्तीश कर रही है।

डीजे वाले पर किया हमला

पुलिस के मुताबिक, घायल युवक का नाम 18 वर्षीय विशाल है। वह सिरसपुर का रहने वाला है। शनिवार रात को वह शादी के फंक्शन में डीजे बजाने के लिए शिव वाटिका रेलवे स्टेशन रोड समयपुर गया था। रात करीब 11 बजे जब वह डीजे बजा रहा था, तो एक शख्स उसके पास आया और गाना बदलने के लिए उसके साथ बहस करने लगा।

इस पर विशाल ने गाना बदलने से मना कर दिया। जिस वजह से दोनों के बीच कहासुनी हो गई। इस दौरान राहुल नाम के आरोपी ने जेब से कोई धारदार चीज निकाली और उसकी पीठ पर हमला कर दिया। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल को बाबू जगजीवन राम अस्पताल ले गई। जहां उसकी हालत में सुधार होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। वहीं, पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। इसके अलावा पुलिस ने आगे की कार्रवाई भी शुरू कर दी है।

पिन देखकर एटीएम कार्ड छीनकर भागने वाला गिरफ्तार

बता दें कि बाहरी दिल्ली के नरेला इलाके में एक युवक ने पहले चुपके से एटीएम का पिन देखा और फिर कार्ड छीन लिया। पीड़ित 11वीं के छात्र ने पुलिस बुलाने को कहा तो उसे जान से मारने की धमकी दी गई। हालांकि, बदमाश फरार हो पाता इससे पहले सिक्युरिटी गार्ड और लोगों ने पीछा कर उसे पकड़ लिया। आरोपी का नाम 22 वर्षीय कृष्ण बताया गया है। वह मेट्रो विहार, होलंबी कलां का रहने वाला है।