Delhi Metro Video: राजधानी की लाइफ लाइन कहे जाने वाली दिल्ली मेट्रो में आज कल जमकर लात-घूंसे चल रहे हैं। दिल्ली मेट्रो से आए दिन झगड़े के कई वीडियो सामने आते रहते हैं। एक बार फिर दिल्ली मेट्रो में मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दो युवक मारपीट करते नजर आ रहे हैं।

हालांकि, यह पहली बार नहीं है कि दिल्ली मेट्रो में ऐसा मामला हुआ है। इससे पहले भी कई बार मेट्रो में मारपीट हुई है, लेकिन इस बार मारपीट का तरीका कुछ नया है। वीडियो में गाली-गलौज के बाद विवाद शुरू हो गया। इसके बाद देखते ही देखते विवाद हाथापाई तक पहुंच गया। वीडियो में कई लोगों को कहते सुनाई दे रहे हैं, 'गाली मत दो'। इसके बाद दोनों एक दूसरे से भिड़ जाते हैं।

वीडियो में दिख रहा है कि एक यात्री ने दूसरे के दोनों पैर पकड़ कर उसकी पिटाई शुरू कर दी। एक यात्री ने दोनों के बीच हो रही लड़ाई को रोकने की कोशिश की। हालांकि, दोनों यात्री नहीं रुकते और एक दूसरे पर लात-घूंसे चलाते रहे। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे दोनों यात्री मेट्रो के खंभे से लटकते हुए लात मार रहे हैं।

सोशल मीडिया पर लोगों की प्रतिक्रिया

वहीं, सोशल मीडिया पर लोगों ने इस घटना पर मेट्रो प्रशासन पर नाराजगी जाहिर की है। एक यूजर ने लिखा, 'दिल्ली मेट्रो, अगर आप इस स्थिति को रोक नहीं सकते, तो कम से कम लोगों से मनोरंजन कर वसूल करें। एक अन्य ने लिखा कि डीएमआरसी यात्रियों की ऐसी गतिविधियों का लुत्फ उठाती है। इसलिए यह कोई कठोर कदम नहीं उठाता। एक अन्य व्यक्ति ने लिखा कि दिल्ली मेट्रो में जितना झगड़ा शुरू हो गया है, उतना बसों में नहीं हो रहा है। एक अन्य ने लिखा कि हम भारतीय भाई हैं, हम कभी नहीं सुधरेंगे।