Delhi Doctor Shot Dead: राजधानी दिल्ली के कालिंदी कुंज थाना क्षेत्र के जैतपुर इलाके में नीमा अस्पताल के अंदर एक डॉक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक डॉक्टर की पहचान डॉ. जावेद अख्तर के रूप बताई गई। अस्पताल में डॉक्टर की हत्या के बाद आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने एक बार फिर केंद्र सरकार और उपराज्यपाल वीके सक्सेना पर हमला बोला है।

दिल्ली अपराध की राजधानी बनी- सौरभ भारद्वाज

दिल्ली में लगातार बढ़ते क्राइम को लेकर आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने उपराज्यपाल वीके सक्सेना पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि दिल्ली अपराध की राजधानी बन गई है। गैंगस्टर आसानी से काम कर रहे हैं। जबरन वसूली, गोलीबारी और रोजाना हत्याएं हो रही हैं। केंद्र सरकार और उपराज्यपाल दिल्ली के लिए अपने बुनियादी काम में विफल रहे हैं।

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि दिल्ली में हर दिन गोलियां चल रही हैं। दिल्ली के उपराज्यपाल पूरी तरह से चुप हैं, न तो उन्होंने विधायकों से मिलने का समय दिया और न ही किसी पुलिस स्टेशन का दौरा किया। दिल्ली पुलिस केंद्र को रिपोर्ट करती है, दिल्ली सरकार को नहीं। मैं डॉक्टरों की सुरक्षा के लिए केंद्रीय कानून बनाने की डॉक्टर्स एसोसिएशन की मांग का भी समर्थन करता हूं।

यह भी पढ़ें:- दिल्ली में 2 नाबालिगों ने की डॉक्टर की हत्या: मरीज बनकर पहुंचे थे अस्पताल, मामले की जांच में जुटी पुलिस

बता दें कि कालिंदी कुंज स्थित जैतपुर इलाके के नीमा अस्पताल में इलाज करवाने के लिए दो नाबालिग आए थे। इस दौरान डॉक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। गोली चलने की आवाज पूरे अस्पताल में गूंजी, स्टाफ मेंबर जैसे ही डॉक्टर के पहुंचे, उससे पहले ही आरोपी फरार हो चुके थे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और दोनों नाबालिग आरोपियों की तलाश की जा रही है।