Dog Attack: दिल्ली-एनसीआर में कुत्तों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है। आए दिन कुत्तों के काटने की घटना बढ़ती जा रही है। बीते दिनों विश्वास नगर, बुराड़ी, रोहिणी समेत कई इलाकों से कुत्तों के काटने की खबर आती रही हैं। अब उत्तरी दिल्ली के वजीराबाद में कुत्तों के आतंक की खबर सामने आ रही है। यहां कुछ दिनों में ही कुत्तों ने आधा दर्जन से अधिक बच्चों को अपना शिकार बनाया है।

कई बच्चों को बनाया शिकार

इस संबंध में स्थानीय लोगों ने नगर निगम को कई बार शिकायत की है। स्थानीय लोगों का आरोप है कि निगम प्रशासन बार-बार शिकायत करने के बाद भी कोई संज्ञान नहीं ले रहा है। इलाके के लोगों में खौफ का माहौल है। कुत्तों के आतंक से बच्चों को घर में कैद होने पर मजबूर होना पड़ रहा है।

वजीराबाद इलाके में हर दिन कुत्ते बच्चों को अपना शिकार बना रहे हैं। कुत्तों ने ज्यादातर मासूम बच्चों के चेहरों को नोचा है। स्थानीय लोगों का कहना है कि बच्चों को स्कूल जाते समय भी डर लग रहा है। कुत्तों के डर से बच्चे गली में खेल नहीं पा रहे। स्थानीय लोगों का कहना है कि प्रशासनिक अधिकारियों को कई बार शिकायत कर चुके हैं, लेकिन कोई भी प्रशासनिक अधिकारी इन आवारा कुत्तों को पकड़ने के लिए कार्रवाई कर नहीं कर रहा।

बुराड़ी में मासूम पर पिटबुल का अटैक

उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी इलाके में 2 जनवरी को पिटबुल ने एक डेढ़ साल की मासूम पर हमला कर दिया। पिटबुल कुत्ते ने बच्ची को लहूलुहान कर दिया था। इस घटना में बच्ची की तीन जगह से हड्डी टूट गई और डॉक्टर को 18 टांके लगाने पड़े थे।

रोहिणी में पिटबुल ने बच्ची को नोंचा

रोहिणी में पिटबुल ने 16 जनवरी को एक बच्ची पर हमला किया था। पिटबुल ने बच्ची के दोनों हाथ और पैरों के अलावा शरीर के कई हिस्सों में काटा था। इस मामले में बच्ची को गंभीर चोटें आई थीं।