DTC Electric Bus Stuck: दिल्ली के महरौली बदरपुर रोड पर साकेत मेट्रो स्टेशन के पास आज बुधवार को जल बोर्ड के 20 फीट गहरे गड्ढे में  डीटीसी की इलेक्ट्रिक बस घस गई। बताया जा रहा है कि घटना के बाद महरौली बदरपुर रोड पर पांच किलोमीटर लंबा जाम लग गया। इस जाम को खुलवाने के लिए वहां मौजूद लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। सुचना मिलते ही पुलिस मोके पर पहुंची।

बस को निकालने की कोशिश कर रही पुलिस

यह जाम काफी देर तक लगा हुआ है जिसके चलते वहां से आने-जाने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा है। इस गर्मी में जाम के चलते लोगों का बुरा हाल हो गया। वहीं यातायात पुलिस बस को बाहर निकाला। 

ड्राइवर ने दी जानकारी

ड्राइवर भूपेंद्र चौहान ने बताया कि हमने मेट्रो की सवारी जैसे ही उतारी और थोड़ा ही आगे बस बढ़ी कि आगे चलने पर ही चलते-चलते सड़क धंस गई और देखते-देखते बस उस गड्डे में समा गई। जिसके बाद गड्ढे से पानी निकलने लगा। यह हादसा सुबह 7 बजे हुई थी।  

Also Read: दिल्ली में फिर चला बुलडोजर, मस्जिद के दिवार पर चढ़कर लोगों किया हंगामा, मीडिया पर भी हुए पथराव

जब डीटीसी 419 रूट नंबर की बस कश्मीरी गेट से लाडो सराय की और जा रही थी। जैसे ही बस साकेत मेट्रो स्टेशन फ़ुट ओवर ब्रिज के पास पहुंची तो अचानक ही सड़क धंस गई और बस करीब 15 से 20 फीट गड्ढे में चली गई।गनीमत रही की जिस समय  यह घटना हुई उस समय बस में चार से पांच ही लोग सवार थे, क्योंकि बस अपने गंतव्य से कुछ दूरी पर थी।