Logo
DTC Bus Service: दिल्ली में 15 अगस्त के अवसर पर स्वतंत्रता दिवस समारोह के चलते 9 रूटों पर डीटीसी की बसें नहीं चलेंगी। इसके साथ ही डीटीसी ने कई रूटों में बदलाव किया है। 

DTC Bus Diversion: स्वतंत्रता दिवस समारोह के चलते आज बुधवार यानी 14 से 15 अगस्त तक डीटीसी बसें नहीं चलेंगी। इसके साथ ही दिल्ली परिवहन निगम (DTC) ने कई रूटों में अस्थायी रूप से बदलाव भी किया है। स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर बाहर निकलने वाले यात्रियों के लिए डीटीसी ने एक एडवाइजरी भी जारी की है।

15 अगस्त को लेकर डीटीसी ने जारी की जानकारी

दिल्ली परिवहन निगम (DTC) के मुताबिक, स्वतंत्रता दिवस समारोह के चलते 15 अगस्त को 9 रूटों पर डीटीसी की बसें नहीं चलेंगी। इन मार्गों पर 14 अगस्त की रात्रि 12 बजे से अगले दिन यानी स्वतंत्रता दिवस समारोह समाप्त होने तक प्रतिबंध रहेगा। इसके साथ ही डीटीसी ने कई रूटों में भी अस्थायी रूप से बदलाव किया है।

इन रूटों पर नहीं चलेंगी DTC बसें

डीटीसी द्वारा दी गई जानकारी अनुसार, लोथियन रोड छत्ता रेल से कश्मीरी गेट, यमुना बाजार रोड रिंग रोड से जाट फौजी धर्मशाला, सुभाष मार्ग छत्ता रेल से दिल्ली गेट, श्यामा प्रसाद मुखर्जी मार्ग, रिंग रोड निजामुद्दीन ब्रिज से नॉर्थ लूप बस अड्डा, सी-हेक्सागन रोड, शेरशाह रोड, पुराना किला रोड, कोपरनिकस मार्ग, पंडारा रोड, राजपथ, अकबर रोड, तिलक मार्ग, सिकंदरा रोड, भगवानदास मार्ग, बहादुर शाह जफर मार्ग, विकास मार्ग, दिल्ली सचिवालय लूप, कस्तूरबा गांधी मार्ग, फिरोजशाह रोड से सी-हेक्सागन मार्ग, अशोक रोड, विंडसर प्लेस से सी-हेक्सागन मार्ग तक डीटीसी की सेवा पर प्रतिबंध रहेगा।

इन बसों के रूट में किया गया अस्थाई बदलाव

डीटीसी के मुताबिक, पूर्वी दिल्ली से नया बस अड्डा पुल होकर रेलवे स्टेशन, जामा मस्जिद को जाने वाले रूट नंबर 205, 210, 213, 214, 227ए, 246, 253, यमुना मुद्रिका आदि पर चलने वाली बसें, बस अड्डा, बुलेवार्ड रोड पर समाप्त होंगी और इसी रास्ते से वापस जाएंगी।

5379487