Logo
Delhi Traffic Police Alert: दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल की गिरफ्तारी के ट्रैफिक पुलिस ने लोगों को कुछ रास्तों पर न जाने की सलाह दी है। इन सड़कों पर जाम की समस्या हो सकती है।

Delhi Traffic Police Alert: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद आज दिल्ली की कई सड़कों पर जाम की समस्या हो सकती है। इसको लेकर दिल्ली ट्रैफिक पुलिस की ओर से अलर्ट जारी किया गया है। जिसमें कहा गया है कि 22 मार्च यानी आज स्पेशल अरेंजमेंट होने की वजह से सड़कों पर यातायात प्रभावित हो सकता है।

ट्रैफिक पुलिस ने यात्रियों से की अपील 

ट्रैफिक पुलिस ने यात्रियों से इन सड़कों का इस्तेमाल न करने की अपील की है। इसके साथ ही इन रास्तों का इस्तेमाल करने की सलाह दी है। बता दें कि शराब घोटाला मामले में ईडी ने सीएम केजरीवाल को ईडी की ओर से 9 बार समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया था। लेकिन सीएम ईडी के सामने एक बार भी पेश नहीं हुए थे। इसके बाद गुरुवार शाम को दसवें समन के साथ ईडी की टीम सीएम आवास पहुंची और उनसे 2 घंटे तक पूछताछ करने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

इसके बाद दिल्ली की सियासत पूरी तरह से गर्म हो गई है। आम आदमी पार्टी के नेता बीजेपी दफ्तर के बाहर प्रदर्शन करते नजर आ रहे हैं। इसी को देखते हुए दिल्ली में सुरक्षा के इंतजाम भी कड़े किए गए हैं। इसकी वजह से कई सड़कों पर यातायात प्रभावित होने की संभावना है। 

इन रास्तों पर न जाने  से बचें

दिल्ली में विरोध प्रदर्शन के चलते कुछ रास्तों पर ट्रैफिक यातायात पूरी तरह से बंद कर दिया गया है। दिल्ली वाले आज इन रास्तों पर जाने से बचें। दिल्ली के डीडीयू मार्ग पर विरोध प्रदर्शन को देखते हुए विकास मार्ग, आईपी मार्ग, मिंटो रोड और बहादुर शाह जफर मार्ग पर यातायात भारी रहेगा। डीडीयू मार्ग यातायात संचालन के लिए बंद रहेगा। ट्रैफिक पुलिस ने लोगों से अपील की है कि दिल्ली वाले इन सड़कों पर आज न जाएं। 

5379487