Logo
Delhi Excise Policy Case: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ईडी ने आज यानी गुरुवार को 7वां समन जारी किया है। इस संबंध में ईडी ने 26 केजरीवाल को पूछताछ के लिए बुलाया है।

Delhi Excise Policy Case: दिल्ली के मुख्यमंत्री को शराब घोटाले मामले में ईडी ने एक बार फिर से अरविंद केजरीवाल को 7वां समन जारी किया है। ईडी ने आम आदमी पार्टी के संयोजक को 26 फरवरी को पूछताछ के लिए बुलाया है। सीएम अरविंद केजरीवाल को ईडी की ओर से अभी तक 6 समन भेजे गए थे, जिसे उन्होंने नजरअंदाज कर दिया है। उन्होंने हर बार ईडी के समन को अवैध राजनीतिक हिस्सा बताया है। 

अरविंद केजरीवाल की ओर से क्या कह गया 

अभी तक अरविंद केजरीवाल इस मामले में ईडी के समक्ष पेश नहीं हुए है। उनकी ओर से बार-बार समन को नजरअंदाज करने पर ईडी ने दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट का रुख किया था। जिसपर बीते शनिवार को सुनवाई करते हुए कोर्ट ने सीएम केजरीवाल को छठे समन की तारीख पर दिन भर के लिए व्यक्तिगत उपस्थिति से छूट दी थी।

इसके साथ ही अदालत ने मामले की अगली सुनवाई 16 मार्च रखी है। अरविंद केजरीवाल के वकील ने मामले की अगली सुनवाई पर दिल्ली के मुख्यमंत्री को व्यक्तिगत तौर पर पेश होने आदेश दिया था। 

राऊज एवेन्यू कोर्ट में 16 मार्च को होगी सुनवाई

अरविंद केजरीवाल के वकील की ओर से कहा गया था कि दिल्ली विधानसभा का बजट सत्र 15 फरवरी से शुरू हो चुका है और मार्च के पहले सप्ताह तक चलने वाला है। अरविंद केजीरवाल अदालत के समक्ष सुनवाई की अगली तारीख के लिए 16 मार्च को पेश होंगे। 

5379487