ED Summons To Arvind Kejriwal: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को ईडी ने तीसरी बार नोटिस जारी कर 3 जनवरी को पूछताछ के लिए बुलाया है। लेकिन क्या इस तारीख को अरविंद केजरीवाल प्रवर्तन निदेशालय के सामने पेश होंगे। इस सवाल पर जवाब देते हुए आप प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ ने कहा कि उनकी पार्टी की कानूनी टीम इस सवाल का बेहतर ढंग से जवाब देने की तैयारी कर रही है।

प्रियंका कक्कड़ ने प्रेस कांफ्रेंस में दिया ये जवाब

ईडी द्वारा दो तारीखों पर पेश नहीं होने पर अब तीसरी बार ईडी ने तलब किया है। सीएम केजरीवाल विपश्यना मेडिटेशन सेंटर से भी वापस आ चुके हैं। ऐसे में आम आदमी पार्टी की मुख्य राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ ने आज एक प्रेस कांफ्रेंस में पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि ईडी के समन पर हमारी पार्टी कानून के मुता    बिक कार्रवाई करेगी। उन्होंने आगे बीजेपी सरकार की जमकर आलोचना की है।

केजरीवाल ने पार्टी की नेशनल काउंसिल मीटिंग में क्या कहा था

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को पार्टी की मीटिंग में कहा था कि उनकी पार्टी ने अपने अच्छे कामों के लिए लोकप्रियता हासिल की है। उन्होंने यह भी कहा कि जनता की भलाई के लिए हमने जो रास्ता चुना है, उस पर आगे बढ़ने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को जेल जाने के लिए तैयार रहना चाहिए।

उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि बच्चों को अच्छी शिक्षा दोगे तो जेल जाना पड़ेगा। गरीबों को मुफ्त इलाज दोगे तो जेल जाना पड़ेगा। हमने जनता के कल्याण के लिए जो रास्ता चुना है, उसके लिए हमें जेल जाना होगा। राष्ट्रीय परिषद की बैठक में केजरीवाल ने इस बात पर जोर दिया कि आप ने देश को चुनावी राजनीति में एक व्यवहार्य विकल्प दिया है और अपने कार्योन्मुखता के लिए लोकप्रियता हासिल की है।