Bindapur Murder Case: दिल्ली के बिंदापुर से एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है। एक युवक ने पैसों के लेनदेन के विवाद में एक बुजुर्ग महिला की गला रेतकर हत्या कर दी। हत्या के बाद उसने पोते जितेंद्र को साथ में बैठाकर शराब पिलाई। हालांकि, जब वह घर पहुंचा तो उसे हत्याकांड के बारे में पता चला। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक महिला की पहचान राजवती के रूप में हुई है।

पुलिस ने घटना पर दी जानकारी

पुलिस को दी शिकायत में बुजुर्ग महिला के पोते ने कहा कि वह परिजनों के साथ द्वारका सेक्टर-तीन में रहते हैं। परिवार में पिता संतोष और दादी राजवती थीं। राजवती गत्ते बनाने वाली कंपनी में कार्यरत थीं। जितेंद्र ने बताया कि 21 जनवरी की रात को वह काम पर से घर आ रहा था। वहीं, रास्ते में चचेरा भाई राजू दिखाई दिया और उसने मुझे शराब पिलाई। शराब पीने के कुछ समय बाद जब मैं घर पर पहुंचा तो देखा कि दादी नीचे फर्श पर गिरी हुईं थी और उनके गले से खून बह रहा था। जितेंद्र ने मामले की सूचना पड़ोसी और मकान के मालिक को दी। आसपास के लोग बुजुर्ग महिला को पास के अस्पताल में लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने दादी को मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ें: Delhi Crime: वजीराबाद इलाके में पॉलीबैग में लिपटा मिला नवजात का शव, पुलिस जांच में जुटी

पैसों को लेकर विवाद

राजवती के बेटे संतोष ने बताया कि उनका छोटा बेटा धीरज कुछ दिन पहले गोरखपुर गया था। उसकी कॉल आई। उसने बताया कि राजू से उसने कुछ समय पहले 2500 रुपये का एक फोन खरीदा था। धीरज ने उसे 1500 रुपये तो चुका दिए थे और 1000 रुपये बाद में देने के लिए कहा था। संतोष ने आगे कहा कि जब धीरज को फोन किया तो पता चला कि राजू लगातार कॉल करके उसे परेशान कर रहा है।

रुपये न मिलने पर दादी से रुपये मांगने की धमकी देता था। संतोष का शक राजू पर गहरा गया। जब 24 जनवरी को उसके घर पर गए तो पता चला कि वह कई तीन दिन से घर पर नहीं लौटा है। वहीं, पुलिस ने पोते जितेंद्र की शिकायत के आधार पर आरोपी राजू को गिफ्तार कर लिया है।