Delhi News:दिल्ली के आनंद विहार पुलिस स्टेशन के सीबीडी ग्राउंड में हो रही श्री हनुमंत धार्मिक रामलीला में बड़ी लापरवाही सामने आई है। यहां LED पैनल ठीक करते समय इलेक्ट्रीशियन की करंट लग गया। इससे उसकी मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि मृतक की पहचान वीरू(20) के रुप में हुई है। फिलहाल, उसके परिजनों को मामले की जानकारी दे दी गई है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

जानकारी के मुताबिक, श्री हनुमंत रामलीला में लगा एक एलईडी पैनल खराब हो गया था। रविवार को उसमें कुछ खराबी आ गई थी। वीरू नाम का इलेक्ट्रीशियन ग्राउंड में पहुंचा और LED को ठीक करने लगा। इसी दौरान उसको करंट लगा और उसकी मौत हो गई। कहा जा रहा है कि युवक को तुरंत डॉ. हेडगेवार अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

खबरों की मानें, तो पुलिस ने कमेटी के मालिक नितिन को हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है कि री हनुमंत धार्मिक रामलीला कमेटी के लिए ग्राउंड की परमिशन श्वेत गोयल के नाम से ली गई थी, जो कि कमेटी के सेक्रेटरी भी बताएं जा रहे हैं। फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है। वहीं आरोप लगाया जा रहा है कि इतना बड़ा हादसा होने के बाद भी रामलीला का मंचन नहीं रोका गया। 


बता दें कि इससे पहले दिल्ली के शाहदरा में नवरात्रि के मौके पर रामलीला का मंचन हो रहा था। इसी दौरान भगवान राम का किरदार रोल निभा रहे कलाकार की हार्ट अटैक से मौत हो गई थी। मृतक की पहचान सुशील कौशिक के रूप में हुई है। वह विश्वकर्मा नगर इलाके के रहने वाले थे। सुशील पेशे से प्रॉपर्टी डीलर थे। अचानक उनके सीने में दर्द उठा था। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था।