Logo
ग्रेटर नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है। मुठभेड़ के बाद पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। दोनों के खिलाफ दिल्ली-एनसीआर में कई थानों में केस दर्ज हैं।

Greater Noida: राजधानी दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ के बाद पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बदमाशों और पुलिस के बीच ये मुठभेड़ शनिवार देर रात हुई है। इसमें दोनों आरोपियों के पैर में गोली लगी है।

पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़

दरअसल, ग्रेटर नोएडा के बिसरख कोतवाली क्षेत्र में शनिवार देर रात पुलिस मोटरसाइकिल पर सवार दो बदमाशों को पुलिस ने रुकने का इशारा किया, लेकिन आरोपी पुलिस पर फायरिंग भागने का प्रयास करने लगे। इस दौरान पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की, जिसमें दोनों घायल हो गए। इसके बाद पुलिस ने दोनों को दबोच लिया और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया।

दो बदमाशों को लगी पैर में गोली

पुलिस के मुताबिक, दोनों आरोपियों के पास से दो तमंचे, कारतूस, एक मोटरसाइकिल और दो चेन बरामद हुई है। अजनारा ली गार्डन चौराहे के समीप पुलिस आने जाने वालों की चेकिंग कर रही थी। इस दौरान मोटरसाइकिल पर दो युवक आते दिखाई दिए, उन्हें पुलिसकर्मी द्वारा रुकने का प्रयास किया गया। इस बीच ही युवकों ने पुलिसकर्मियों पर फायरिंग करते हुए भागने की कोशिश की।

स्नेचिंग की वारदातों को देते थे अंजाम

आरोपियों की पहचान 28 वर्षीय सचिन कुमार जिला हापुड़ वर्तमान पता बागू विजय नगर, जिला गाजियाबाद और 23 वर्षीय गौरव गौतम दिल्ली के हर्ष विहार का रहने वाला है। पुलिस जांच में सामने आया है कि ये दिल्ली, गौतमबुद्धनगर, हापुड़, बुलंदशहर और गाजियाबाद आदि के इलाकों में चेन स्नेचिंग की वारदातों का अंजाम देते थे। इनके खिलाफ दिल्ली एनसीआर के विभिन्न थाना क्षेत्र में मामले दर्ज हैं।

5379487