Logo
Delhi Encounter: पूर्वी दिल्ली के गोकुलपुरी मेट्रो स्टेशन के पास दिल्ली पुलिस और हाशिम बाबा गैंग के तीन बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। बता दें कि दोनों तरफ से 25 राउंड गोलिया चली।

Delhi Encounter: राजधानी दिल्ली में देर रात बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ का मामला सामने आया है। पूर्वी दिल्ली में पुलिस के साथ मुठभेड़ के बाद कुख्यात हाशिम बाबा गिरोह के तीन बदमाश घायल हो गए और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। गोकुलपुरी मेट्रो स्टेशन के पास हुई फायरिंग में दो पुलिस अधिकारियों को भी चोटें आई हैं। बताया जा रहा है कि बदमाश सीलमपुर में अरबाज हत्याकांड में शामिल थे। इन घायलों की पहचान आसिफ उर्फ खालिद, अली उर्फ फहद, और अलसेजान उर्फ थोथा के रूप में हुई है।

पुलिस और बदमाशों के बीच हुई कई राउंड फायरिंग 

उत्तर पूर्वी दिल्ली के डीसीपी डॉक्टर जॉय टिर्की ने बताया कि शनिवार रात करीब 9 बजे के आसपास सीलमपुर इलाके में अरबाज नाम के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।इस दौरान उसके साथी आबिद घायल हो गया था। मामले की जांच के लिए स्पेशल स्टाफ टीम को लगाया गया था। घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज की मदद से ही हत्या में शामिल तीनों बदमाशों की पहचान हो पाई है। 

सूचना मिलते ही पुलिस ने ट्रैप बिछाया

स्पेशल स्टाफ टीम को सोमवार रात सूचना मिली थी कि अरबाज की हत्या में शामिल तीनों बदमास ज्योति नगर थाना अंबेडकर कॉलेज के पास आने वाले हैं। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने अंबेडकर कॉलेज के आसपास जाल बिछाया। स्कूटी से तीनों बदमाश वहां पहुंचे,  लेकिन पुलिस को देखकर आरोपी मौके से भागने लगे। जब पुलिस उनका पीछा करने लगी तो उन्होंने पुलिस पर फायरिंग की और जवाबी कार्यवाही करते हुए पुलिस ने भी फायरिंग की। इस दौरान करीब 25 राउंड फायरिंग की गई। मुठभेड़ में घायल तीनों बदमाशों के पैर में गोली लगी। सभी को दिलशाद गार्डन के जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज किया जा रहा है। पुलिस ने आरोपियों के पास से तीन पिस्टल और स्कूटी को बरामद किया है। 

5379487