Delhi Encounter: दिल्ली के छावला इलाके में पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ हुई है। जानकारी के अनुसार, पुलिस और बदमाश के बीच आज मंगलवार सुबह 7.30 बजे एनकाउंटर हुआ है। बदमाश की पहचान रवि के रूप में बताई जा रही है। इस मुठभेड़ में बदमाश के पैर में गोली लगी है।

भागने के लिए पुलिस पर की फायरिंग

जानकारी के अनुसार, छावला इलाके में पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए ट्रैप लगाया था, लेकिन आरोपी को पुलिस की भनक लग गई थी। इस दौरान ही बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने भी तुरंत जवाबी कार्रवाई करते फायरिंग की। इस मुठभेड़ में आरोपी के पैर में गोली लगी, जिससे वह घायल हो गया। इसके बाद पुलिस ने मौके पर ही आरोपी को दबोच लिया।

आरोपी पर पहले भी 5 मुकदमे दर्ज

पुलिस ने आरोपी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने अनुसार, आरोपी पर पहले भी 5 मुकदमे दर्ज हैं और उसकी तलाश की जा रही थी, लेकिन वह बचने के लिए अपने ठिकाने बदल रहा था। बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं, बल्कि इससे पहले भी कई बार पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ हो चुकी है।

टिल्लू ताजपुरिया गैंग के बदमाशों के साथ हुई थी मुठभेड़

बता दें कि इससे पहले दिल्ली के अलीपुर इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच 22 फरवरी को मुठभेड़ हुई थी। बदमाश अलीपुर में एक चिकन व्यापारी की हत्या करने के मकसद से आए थे और उन्होंने व्यापारी की गाड़ी पर फायरिंग की थी। घटना की सूचना मिलने ही पुलिस मौके पर पहुंची, जिसके बाद पुलिस ने बदमाशों का काफी दूर तक पीछा किया। बदमाशों ने पुलिस को सरेंडर करने के बजाए पुलिस की टीम पर कई राउंड फायरिंग कर दी। इसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए गोली चलाई, जिसमें दो बदमाशों को गोली लगी थी।