Logo
हरियाणा के सोनीपत में शुक्रवार की देर रात पुलिस ने हिमांशु भाऊ गैंग के दो शूटर्स को एनकाउंटर में ढेर कर दिया है। इसके साथ ही एक गैंगस्टर को और मार गिराया है। मारे गए बदमाशों में दो दिल्ली के बर्गर किंग हत्याकांड में शामिल थे। दिल्ली के बर्गर किंग हत्याकांड के आरोपी

Burger King Murder Case: हरियाणा के सोनीपत में शुक्रवार रात पुलिस और हिमांशु भाऊ गैंग के शार्प शूटरों के बीच मुठभेड़ हुई। इसमें पुलिस ने तीन बदमाशों को ढेर कर दिया। मारे गए बदमाशों में दो शूटर दिल्ली के राजौरी गार्डन में हुए बर्गर किंग हत्याकांड के आरोपी थे। पुलिस ने तीनों के पास से 5 आधुनिक पिस्टल बरामद किए है।

जानकारी के मुताबिक,यह मुठभेड़ सोनीपत के खरखौदा गांव के छीनोली रोड पर हुई है। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच और हरियाणा पुलिस की स्टेट टास्क फोर्स के संयुक्त ऑपरेशन में तीन गैंगस्टर मारे गए है। जिनकी पहचान आशीष उर्फ कालू, विक्की रिधाना और सनी गुज्जर के रूप में हुई है। आशीष उर्फ कालू और विक्की रिधाना पुर्तगाल में वांछित गैंगस्टर हिमांशु भाऊ के करीबी सहयोगी थे।

हनीट्रैप कर अमन को आउटलेट पर लाई थी लेडी डॉन
पुलिस का कहना है कि दिल्ली के बर्गर किंग हत्याकांड में अनु नाम की महिला भी शामिल थी। अनु ही अमन जून को हनीट्रैप के जाल में फंसाकर बर्गर किंग के आउटलेट पर लेकर आई थी। इसके बाद हमलावरों ने अमन की हत्या कर दी थी। लेडी डॉन अनु को आखिरी बार जम्मू के कटरा स्टेशन पर देखा गया था। इसके बाद से वह गायब है। अनु को भी गैंगस्टर हिमांशु भाऊ का करीबी सहयोगी माना जा रहा है।

अमन पर बदमाशों ने की थी 40 राउंड फायरिंग 
बता दें कि दिल्ली के राजौरी गार्डन में दो शूटरों ने गोली मारकर हरियाणा के अमन जून (26) की हत्या कर दी थी। युवक पर 40 राउंड फायरिंग की गई थी। यह घटना 18 जून की है। इसके बाद से दिल्ली पुलिस लगातार आरोपियों की तलाश कर रही थी। पुलिस को पिछले हफ्ते बदमाशों के हरियाणा में छिपे होने की जानकारी मिल रही थी। जिसके चलते हरियाणा पुलिस के साथ मिलकर एक ऑपरेशन चलाया और बदमाशों को घेर लिया। 

5379487