Logo
दिल्ली के द्वारका में तेल के टैंक में काम करते समय वेल्डिंग मशीन में धमाका हो गया। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई और तीन लोग घायल हो गए।

Welding Machine Explosion: दिल्ली के द्वारका इलाके में आज रविवार को वेल्डिंग मशीन में धमाका हो गया। जानकारी के अनुसार, ये धमाका द्वारका के भरथल गांव में हुए हैं। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य लोग गंभीर रूप से झुलस गए। घटना की जानकारी पुलिस और दमकल विभाग को दी गई।

वेल्डिंग मशीन में विस्फोट

पुलिस के मुताबिक, आज रविवार को सुबह भरथल गांव से वेल्डिंग मशीन में विस्फोट होने की सूचना प्राप्त हुई। सूचना पाते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। वेल्डिंग मशीन में विस्फोट हो जाने के कारण एक 36 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई और तीन अन्य गंभीर रूप से झुलस गए।

एक व्यक्ति की मौत और तीन घायल

मृतक की पहचान बिजवासन इलाके के निवासी माया राम के रूप में हुई है। वहीं, घायलों की पहचान 32 वर्षीय राकेश, 22 वर्षीय फैयाज, 23 वर्षीय समीर के रूप में हुई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनका इलाज चल रहा है।

जांच में जुटी पुलिस

पुलिस के मुताबिक, द्वारका के सेक्टर 25 के पास स्थित भरथल गांव में एक तेल टैंकर में काम करते समय वेल्डिंग मशीन में विस्फोट हुआ था। एक टीम घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को तुरंत इंदिरा गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने बताया कि घायलों को बाद में सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां डॉक्टर्स ने माया राम की मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें:- नांगलोई में पुलिस की बेरहमी से हत्या: शराब तस्कर ने कॉन्सटेबल को कुचला, घसीटते हुए 10 मीटर तक ले गया

5379487