Logo
दिल्ली के संगम विहार इलाके में बारिश के पानी की छींटे गिरने को लेकर झगड़ा हो गया। इस झगड़े में एक युवक की मौत हो गई और एक गंभीर घायल हो गया।

Delhi Crime News: साउथ दिल्ली के संगम विहार इलाके में बारिश के पानी की छींटे गिरने को लेकर कुछ लोगों में झगड़ा हो गया। इस झगड़े में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि एक घायल हो गया। इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। वहीं, घटना में घायल का इलाज अभी इलाज चल रहा है। इसके अलावा पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है।

बारिश का पानी छिड़कने को लेकर हुआ झगड़ा

दरअसल, दिल्ली में बुधवार को हुई बारिश के बाद संगम विहार इलाके में सड़क किनारे पानी जमा हो गया था। इस दौरान ही एक पानी का टैंकर वहां से गुजरा, तो जमा पानी की छींटे एक ऑटो रिक्शा में सवार लोगों पर गिर गई। यह घटना रतिया मार्ग पर उस समय हुई जब एक ऑटो-रिक्शा खराब हो गया और उसमें सवार लोग उसे ठीक करने में व्यस्त थे।

टैंकर चालक ने एक युवक को कुचला

इस दौरान उन्होंने टैंकर पर पथराव किया और तोड़फोड़ की। हालात बिगड़ते देख टैंकर चालक सपन सिंह (35 वर्षीय) ने मौके से भागने की कोशिश की, जिसमें संगम विहार निवासी शाहदाब उर्फ ​​सद्दाम कुचला गया। सद्दाम को उसके साथियों ने बत्रा अस्पताल पहुंचाया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

गुस्साए लोगों ने ऑटो चालक को मारा चाकू

वहीं, टैंकर चालक वाहन को मौके पर ही छोड़कर भाग गया। इस बीच एक अन्य ऑटो चालक बबलू अहमद ने आरोपियों से पूछा कि टैंकर में तोड़फोड़ क्यों कर रहे हो, तो उन्होंने उसे चाकू मार दिया। उसे मजीदिया अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया।

मौके पर पुलिस बल तैनात

इस घटना के बाद स्थिति तनावपूर्ण हो गई है। वहां भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। इस संबंध में डीसीपी साउथ दिल्ली अंकित चौहान ने बताया कि बारिश के पानी की छींटे पड़ने पर कुछ लोगों ने टैंकर चालक पर पथराव कर दिया था। उनसे बचने के लिए टैंकर चालक ने भागने की कोशिश की, जिसकी चपेट में आने से सद्दाम की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया है। 21 वर्षीय मृतक अपने परिवार के साथ संगम विहार इलाके में रहता था।

5379487