Bomb in Connaught Place Delhi: देश की राजधानी दिल्ली के सबसे चहल-पहल वाले इलाके कनॉट प्लेस के N-ब्लॉक में आज यानी शनिवार को लावारिस बैग मिलने से हड़कंप मच गया। दिल्ली पुलिस, बम निरोधक दस्ता और फायर विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई। एन ब्लॉक में जिस जगह पर लावारिस बैग मिला है, उस जगह को पूरी तरह से सील कर दिया गया है। दिल्ली पुलिस ने बैरिकेडिंग लगाकर सुरक्षा व्यवस्था को भी टाइट कर दिया है। पुलिस टीम ने कनॉट प्लेस के एन ब्लॉक में आम लोगों के आने पर रोक लगा दी है।

वीकेंड होने के चलते इलाके में काफी भीड़

वीकेंड होने की वजह से कनॉट प्लेस में शनिवार को काफी भीड़ देखी जा रही है। दिल्ली पुलिस ने मोर्चा संभाल लिया है। जानकारी के मुताबिक, पुलिस टीम ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि बम निरोधक टीम मौके पर पहुंच गई है और जांच के बाद कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है। खबर अपडेट की जा रही है...

इसी हफ्ते की शुरुआत में दिल्ली और नोएडा के 80 स्कूलों को एक धमकी भरा ईमेल आया था, जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया था। इस धमकी भरे मेल के बाद स्कूलों में बड़े स्तर पर अफरा-तफरी मच गई थी। इस दौरान स्कूलों में पढ़ाई रोक दी गई थी और घबराए हुए माता-पिता अपने बच्चों को लेने के लिए स्कूल में दौड़ पड़े थे। फिर स्कूलों को खाली कराकर खोजबीन और तलाशी अभियान चलाया गया। हालांकि, बाद में यह धमकी पूरी तरह से झूठी साबित हुई क्योंकि तालाशी के दौरान स्कूल परिसर में से कुछ नहीं मिला और बाद में इस मेल को फर्जी करार दिया गया।