Logo
Delhi Fire: बक्करवाला इलाके में राजीव रत्न आवास के पास एक कपड़े की फैक्ट्री में आग लग गई। मौके पर दमकल की 25 गाड़ियां पहुंची।

Delhi Fire: बाहरी दिल्ली के बक्करवाला इलाके में राजीव रत्न आवास के पास एक कपड़े की फैक्ट्री में आग लग गई। मौके पर दमकल की 25 गाड़ियां पहुंची और आग बुझाने का प्रयास किया जा रहा है। स्थानीय लोगों ने आग की लपटे और धुआं देखने के बाद सूचना दमकल विभाग को दी। हालांकि, अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

बक्करवाला इलाके में लगी भीषण आग

दिल्ली फायर सर्विस के मुताबिक, आज रविवार सुबह बक्करवाला इलाके में फैक्ट्री में आग की सूचना प्राप्त हुई। सूचना पाते ही फायर ब्रिगेड 25 गाड़ियां मौके पहुंची। फिलहाल आग लगने की वजह का पता अभी तक नहीं चल सका है। गनीमत यह है कि इसमें किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं है।

इसके साथ ही आग लगने के कारणों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस ने भी इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आग की घटना से इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। जानकारी के अनुसार, बताया जा रहा है कि फैक्ट्री रविवार होने के चलते बंद थी और घटना में सुबह सुबह हुई तो किसी के हताहत होने की संभावना नहीं है।

यह भी पढ़ें:- Delhi Fire: दिल्ली के प्रेम नगर में आग लगने से दर्दनाक हादसा, एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

बता दें कि राजधानी दिल्ली में इससे पहले भी कई बार फैक्ट्रियों में आग की लगने की सूचना मिलती रही है। आमतौर पर फैक्ट्री मालिक की लापरवाही और सुरक्षा नियमों की लापरवाही के चलते इस तरह की घटना होती है। पुलिस प्रशासन पर इन पर कोई सख्ती नहीं करता और लापरवाही के साथ अभी दिल्ली में सैकड़ों अवैध फैक्ट्रियां चल रही हैं।

5379487