Delhi Fire News: राजधानी दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में शनिवार को एक घर में आग लग गई। इस घर में रहने वाला परिवार शनिवार को ही माता वैष्णो देवी के दर्शन करने के लिए घर से निकला था, तभी पड़ोसियों ने फोन कर उन्हें घर में आग लगने की सूचना दी। जिसके बाद वे लोग घर पर वापस आए। हालांकि जब तक परिवार घर पर पहुंचा, आग पूरे घर में लग चुकी थी। 

घर में आग लगने से काफी नुकसान 

इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने घटना की जानकारी फायर ब्रिगेड को दी, जिसके बाद दमकल कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया। आग लगने से पूरा घर जलकर खाक हो गया है। फिलहाल, आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है, जिसकी जांच की जा रही है। अग्निशमन कर्मी अधिकारी ने बताया कि जांच पूरी होने के बाद ही आग लगने के कारणों का पता चल पाएगा कि घर में आग किन कारणों से लगी थी। आगे उन्होंने बताया कि घर मालिक का नाम देवेंद्र है और वह जहांगीरपुरी में के-ब्लॉक में रहते हैं। आग लगने की वजह से काफी नुकसान हुआ है। 

मंगोलपुरी के कतरन मार्केट में लगी थी आग 

बता दें कि इससे पहले दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में स्थित कतरन मार्केट में आग लगने की घटना सामने आई थी। आग इतनी ज्यादा भीषण थी कि फायर ब्रिगेड कर्मचारियों ने दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया था। लेकिन इस हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं मिली थी। दिल्ली में लगातार आग लगने की घटनाएं सामने आ रही हैं।