Logo
Delhi Maujpur Fire News: उतर पूर्वी दिल्ली के मौजपुर बाबरपुर मेट्रो स्टेशन की लालबत्ती पर लगा भीषण आग लगने से सड़क पर जाम लग गया है। पुलिस क घटना की सूचना दे दी गई है।

Delhi Maujpur Fire News: दिल्ली के मौजपुर बाबरपुर मेट्रो स्टेशन के पास भीषण आग लगने से हड़कंप मच गया है। इस दौरान लोगों में अफरा तफरी का माहौल है।जिसके चलते सड़क पर भारी जाम लग गया है। मौके पर मौजूद लोगों ने फायर ब्रिगेड को आग लगने की जानकारी दी है। जाम लगने के चलते फायर ब्रिगेड की गाडियों को घटनास्थल तक पहुंचने में समस्या हो रही है। आलम यह है कि लोग ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं। जिससे लोगों को जाम की समस्या का सामना करना पड़ रहा है। मौके पर कोई ट्रैफिक पुलिस कर्मी तैनात नहीं है।

हालांकि, स्थानीय लोगों द्वारा आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है। अभी तक आग लगने  के कारणों का पता नहीं चल पाया है। खबर लिखे जाने तक किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है। 

ये भी पढ़ें:- Fire In Pitampura: रूम हीटर से चार मंजिला इमारत में लगी भीषण आग, 6 लोगों की मौत, 7 घायल

पीतमपुरा में आग लगने से 6 की मौत 

बता दें कि दिल्ली के पीतमपुरा इलाके में देर रात को चार मंजिला बिल्डिंग में आग लग गई। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। जिसमें चार महिलाएं और दो पुरुष शामिल हैं। जबकि कुछ अन्य लोग भी बुरी तरह जख्मी हो गए हैं। जानकारी के मुताबिक, मौके पर फायर ब्रिगेड की 8 गाड़ियां पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया है। फायर सर्विस के अधिकारी ने कहा कि उन्हें गुरुवार रात करीब 8 बजे आग लगने की सूचना मिली थी। 

5379487