Logo
Karol Bagh Fire: दिल्ली के करोलबाग में आज यानी 23 जुलाई को भीषण आग लग गई। आग एक बैग के शोरूम में लगी थी, जिसमें लाखों का सामान जलकर खाक हो गया है।

Karol Bagh Fire: देश की राजधानी दिल्ली से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। करोल बाग मार्केट का नाम दिल्ली के सबसे बड़े मार्केट में आता है। यहां सस्ते सामान से लेकर लग्जरी और महंगे सामान भी मिलते हैं। लेकिन आज यानी 23 जुलाई को करोल बाग मार्केट में ही आग लग गई। जिस दुकान में आग लगी, उस दुकान से लाखों के सामान जलकर खाक हो गए हैं। आनन-फानन में इसकी जानकारी दमकल विभाग को दी गई। सूचना मिलते ही दमकल विभाग की 2-3 गाड़ियां मौके पर पहुंची और बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाने में सक्षम रही।

बिधनपुरा गली नंबर एक स्थित शोरूम में लगी आग

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना आज यानी 23 जुलाई के दोपहर ढाई बजे के आसपास की है। बिधनपुरा गली नंबर एक स्थित एक शोरूम में भीषण आग लग गई, यह शोरूम बैग की थी, जिसके कारण आग धधकती चली गई और विकराल रूप धारण कर लिया। जब तक दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंचती, तब तक लाखों का नुकसान हो चुका था। दमकल विभाग ने बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाया और इसे अन्य दुकानों में भी फैलने से रोका। पुलिस मामले की जांच में जुट चुकी और इस बात का पता लगा रही है कि आखिर शोरूम में अचानक आग कैसे लग गई।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने शुरुआती जांच के मुताबिक बताया अंदाजा लगाया जा रहा है कि आग शॉट सर्किट के कारण लगी है। हालांकि, अभी तक पुलिस की ओर से दावे के साथ कुछ भी नहीं कहा गया है। पुलिस ने मौके पर उपस्थित आसपास के लोगों से भी आग लगने की जानकारी ले रही थी। ऐसे में देखने वाली बात होगी कि आग सचमुच शॉट सर्किट के कारण लगी या फिर इसके पीछे किसी का हाथ था।

ये भी पढ़ें:- Delhi News: हाईटेंशन तार की चपेट में आने से कांस्टेबल की मौत, नजफगढ़ में चोरी की जांच करने पहुंच था पुलिसकर्मी

ये भी पढ़ें:- करंट लगने से युवक की मौत: पटेल नगर मेट्रो स्टेशन के पास जलभराव में खंभे से फैला करंट, UPSC की तैयारी कर रहा था मृतक

5379487