Firing in Delhi: दिल्ली के वेलकम इलाके से एक सनसनीखेज खबर सामने आ रही है। दरअसल, यहां पर आज तड़के ताबड़तोड़ फायरिंग से हड़कंप मच गया है। इस घटना में गोली लगने से चार लोग घायल हो गए हैं। दिल्ली पुलिस को इस घटना की सूचना सुबह 3 बजे के करीब मिली। यह घटना वेलकम के शैतान चौक के पास फुटपाथ 65 पर घटित हुई। जानकारी के मुताबिक कुछ लड़कों ने शैतान चौक के पास मोटरसाइकिल से जा रहे अकरम और वसीम पर गोलियां बरसा दी। इस दौरान फुटपाथ पर सो रहे शरीफ और सुल्तान को लग गई।

जांच में जुटी पुलिस 

पुलिस के मुताबिक लगभग एक दर्जन से ज्यादा फायरिंग की गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले के जांच में जुट गई है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है। गोली चलने के कारणों का भी पता नहीं चल पाया है। लेकिन पुलिस को आपसी रंजिश की आशंका संभावना है। पुलिस ने आसिफ और वसीम के बयान के आधार पर धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आगे की जांच शुरु कर दी है।

ये भी पढ़ें:- दिल्ली पुलिस और हाशिम बाबा गिरोह के बीच मुठभेड़, शूटर के पैर में लगी गोली, गिरफ्तार

बदमाशों ने रेस्तरां में की लूटपाट

इससे पहले मंगलवार की रात वेलकम इलाके में हथियारबंद बदमाशों ने रेस्टोरेंट में घुसकर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। विरोध करने पर बदमाश पिस्टल तानकर जान से मारने की धमकी देने लगे। बाद में बदमाशों ने 65 हजार रुपये और तीन मोबाइल लूटे और फरार हो गए।

पुलिस को दिए बयान में पीड़ित काशिफ ने बताया कि वह बाबरपुर इलाके में परिवार के साथ रहता है ओर नजीर रेस्टोरेंट में बतौर कैशियर काम करता है। मंगलवार रात करीब साढ़े 11 बजे वह रेस्टोरेंट को बंद करने की तैयारी कर रहा था। इस बीच वहां दो हथियारबंद बदमाश घुस आए। बदमाशों ने उसे और सहयोगी को बंधक बनाया और 65 हजार कैश लूटकर फरार हो गए।