Fire In Shahdara: दिल्ली के शाहदरा में गणतंत्र दिवस के अवसर पर भीषण हादसा हो गया। शाहदरा के राम नगर में एक इमारत में आग लगने से चार लोगों की मौत हो गई और दो अन्य लोग गंभीर रूप से झुलस गए। घटना की सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं। काफी कोशिशों के बाद आग पर काबू पाया गया। घायलों को इलाज के लिए जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

चार मंजिला इमारत में लगी आग 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मॉडर्न शाहदरा के रामनगर इलाके में शुक्रवार शाम एक चार मंजिला इमारत में भीषण आग लग गई सूचना मिलते ही दमकल की पांच गाड़ियां और पुलिस का काफिला मौके पर पहुंच गया। शाम 6.55 बजे तक आग पर काबू पा लिया गया। बताया जा रहा है कि बिल्डिंग के ग्राउंड फ्लोर पर रखे रबर मटेरियल और रबर काटने की मशीन में आग लगने से यह हादसा हुआ।

मृतकों की पहचान

मृतकों के नाम प्रथम सोनी (17 वर्ष), रचना (28 वर्ष), गौरी सोनी (40), रूही (9 माह) हैं। 16 साल की राधिका और 70 साल की प्रभाती घायल हो गईं। इस घटना (Shahdara Fire) में एक बच्चे समेत कुल छह लोग इमारत के अंदर फंस गए थे, जिन्हें फायर ब्रिगेड कर्मियों रेस्क्यू किया था। इसके बाद सभी को इलाज के लिए जीटीबी अस्पताल ले जाया गया है। इस घटना में एक बच्चे समेत चार लोगों की मौत हो गई। घायलों का इलाज किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: Triple Talaq In Delhi: तीस हजारी कोर्ट के बाहर 2 मुस्लिम महिलाओं को दिया तीन तलाक, मामला दर्ज, जांच में जुटी पुलिस

मकान मालिक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि इमारत में आने-जाने के लिए केवल एक ही रास्ता है। इमारत के मालिक भरत सिंह के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू की गई है। उन्होंने ग्राउंड फ्लोर और पहली मंजिल अपने लिए रखी थी, जिसमें वह निवास करते थे और बाकी दो मंजिलें किराए पर दे दी थीं। मामले की आगे की जांच जारी है।