Logo
गांधी नगर के एक गार्मेंट्स कारोबारी से दंपती ने लाखों की धोखाधड़ी की है। इसको लेकर पुलिस ने जब कोई कार्रवाई नहीं की तो कारोबारी ने कड़कड़डूमा कोर्ट का दरवाजा खटखटाया।

Delhi: दिल्ली के गांधी नगर में गार्मेंट्स कारोबारी से एक दंपती लाखों रुपये की कॉटन पैंट लेकर फरार हो गए। कारोबारी ने इसकी सूचना पुलिस को दी है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसके बाद कारोबारी ने कड़कड़डूमा कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। कोर्ट ने आदेश के बाद पुलिस ने शिकायत के आधार पर दंपती के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने नहीं की कार्रवाई, तो पहुंचे कोर्ट

गार्मेंट्स कारोबारी का आरोप है कि एक दंपती 12 लाख से ज्यादा की कॉटन पैंट लेकर फरार हो गए। इसकी शिकायत उन्हें पहले पुलिस को दी थी, लेकिन पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया। इसके बाद कोर्ट पहुंचे। वहीं, कड़कड़डूमा कोर्ट के आदेश पर मंगलवार को गांधी नगर पुलिस ने धोखाधड़ी समेत संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया।

जानकारी के अनुसार, पीड़ित का नाम विपलव अग्रवाल है। वह गांधीनगर में गार्मेंट्स का कारोबार करते हैं। इसके अलावा वह कॉटन की पैंट भी सप्लाई करते हैं। विपलव ने पुलिस को बताया कि अक्टूबर 2018 में एक दंपती उनके ऑफिस आया। उन्होंने खुद को वाराणसी से बताया था। दंपती ने विपलव को माल ऑर्डर किया और कहा कि डिलीवरी के साथ ही उनकी कंपनी भुगतान करती रहेगी।

12 लाख का माल लेकर हुए फरार

इस दौरान दंपती ने विपलव से 15.81 लाख रुपये का माल लिया, लेकिन उन्होंने सिर्फ 3.77 लाख रुपये ही दिए। ऐसे में दंपती के पास 12.03 लाख रुपये फंस गए। इसके बाद वह कुछ समय तक तो विपलव को पैसे देने का आश्वासन देने के साथ टालमटोल करने लगे। फिर कुछ समय के बाद फोन उठाना बंद कर दिया। इसके बाद फोन बंद आने लगा। दंपती की कुछ जानकारी नहीं मिलने के बाद पीड़ित पुलिस को शिकायत दी, लेकिन पुलिस की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की गई। इसके बाद अंत में पीड़ित विपलव ने कड़कड़डूमा कोर्ट का रुख किया।

5379487