Logo
दिल्ली पुलिस को सूचना मिली थी कि आनंद पर्वत और दरियागंज इलाके में बड़े पैमाने पर जुआ खिलाया जा रहा है। पुलिस ने दबिश दी तो वहां का नजारा देखने वाला था। पुलिस ने भारी नकदी के अलावा जुआ खिलाने वाले सामान को भी जब्त कर लिया है।

दिल्ली के आनंद पर्वत और दरियागंज इलाके में लोगों को जुआ खिलाने वाले गिरोह का दिल्ली पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने दोनों जगह से 25 जुआरियों को अरेस्ट किया है। मौके से 2 लाख 22 हजार रुपये, 39 मोबाइल फोन के साथ ही जुए के लेनदेन का हिसाब रखने वाली 46 डायरिया और 13 डिजिटल कैलकुलेटर बरामद किए गए हैं। आरोपियों से पूछताछ जारी है, जिसके बाद जुआ खिलाने वाले अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी हो सकती है।

मीडिया को जानकारी देते हुए सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट डीसीपी एम हर्षवर्धन ने बताया कि 20 जुलाई को स्पेशल स्टाफ को गुप्त सूचना मिली थी कि आनंद पर्वत और दरियागंज इलाके में बड़े पैमाने पर जुआ खिलाया जा रहा है। इस पर तुरंत विशेष टीमों का गठन कर बताए गए स्थान पर दबिश दी गई। उन्होंने कहा कि आनंद पर्वत की एक इमारत में जुआ खिलाया जा रहा था, वहां से 11 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

आरोपियों की पहचान 53 वर्षीय आंसू, 51 वर्षीय मदनलाल, 45 वर्षीय जितेंद्र, 38 वर्षीय मीनामल, 36 वर्षीय अनवल अली, 36 वर्षीय संदीप शर्मा, 29 वर्षीय नितिन यादव, 39 वर्षीय रविंद्र सक्सेना, 35 वर्षीय सुरेंद्र कुमार, 24 वर्षीय योगेश और 23 वर्षीय चिराग शामिल हैं। इनके पास से 26 हजार 800 रुपये की जुआ राशि भी बरामद की गई है।

दरियागंज में भी जुआरियों पर कसा शिकंजा

डीसीपी एम हर्षवर्धन ने बताया कि आनंद पर्वत के साथ ही दरियागंज इलाके के एक ठिकाने पर भी छापामारी की। यहां पर भी लोगों को जुआ खिलाया जा रहा था। यहां से कुल 14 आरोपियों को अरेस्ट किया है। इनके पास से 2 लाख 1776 रुपये बरामद किए गए हैं। उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर पूछताछ चल रही है। पूछताछ में गिरोह के अन्य आरोपियों का खुलासा होने की उम्मीद है।

ये भी पढ़ें: दिल्ली में सट्टा कारोबार, बीजेपी के इस नेता ने आंदोलन कर लगवाया था प्रतिबंध

5379487