Logo
Geeta Nagar Colony Double Murder Case: दिल्ली में डबल मर्डर का मामला सामने आया है, जहां एक किराएदार ने दो सगे भाईयों की गोली मारकर हत्या कर दी। चलिए बताते हैं क्या है पूरा मामला।

Geeta Nagar Colony Double Murder Case: दिल्ली के गीता नगर कॉलोनी में एक किराएदार ने 2 सगे भाईयों को मौत के घाट उतार दिया है। किराएदार ने गोलियों से दोनों भाईयों को छल्ली कर दी, जिससे दोनों की मौत हो गई। एक भाई की घर के बाहर मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि दूसरे भाई को अस्पताल लेकर जाया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। आरोपी घटना को अंजाम देकर फरार हो गया है, पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

इलाज के दौरान छोटे भाई की मौत

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह मामला गीता नगर कॉलोनी के रानी गार्डन का है। मृतक की बहन ने घटना का ब्यौरा देते हुए बताया कि आरोपी किराएदार ने बड़े भाई को मारकर घर में कुंडी लगा दी थी, इसके बाद उसने छोटे भाई को भी मार डाला। मृतक की बहन का नाम गुलशन है, बच्चों ने उन्हें बताया कि उसके छोटे भाई दिलशाद को चोट लगी है, गुलशन ने बाहर जाकर देखा तो, उसके गले में गोली लगी थी। उन्होंने फौरन उन्हें अस्पताल पहुंचाया। वह लगातार अपने बड़े भाई इरशाद को फोन कर रही थी, लेकिन वह फोन नहीं उठा रहा था।

बड़े भाई की हत्या कर घर में लगा दी थी कुंडी

अस्पताल में कुछ समय बाद ही इलाज के दौरान छोटे भाई की मौत हो गई। गीता अपने बड़े भाई को ढूंढते घर पहुंची तो देखा कि कुंडी लगा है। जब कुंडी खोली तो वहां बड़े भाई की लाश पड़ी थी और पूरा कमरा खून से सना था। पुलिस ने फौरन उसकी बॉडी को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि यह विवाद प्रॉपर्टी को लेकर हुआ था। फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश करने में जुट गई है। 

ये भी पढ़ें:- Delhi Crime News: दिल्ली के गीता कालोनी में 20 साल के युवक की गोली मारकर हत्या, दिनदहाड़े अज्ञात बदमाशों ने की फायरिंग

5379487