Logo
गाजियाबाद में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लगी। वहीं, दूसरा बदमाश मौके फरार हुआ, लेकिन साहिबाबाद में दबोचा गया।

Ghaziabad Encounter: गाजियाबाद में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ के बाद पुलिस ने एक बदमाश को तो मौके पर ही दबोच लिया और दूसरा फरार हो गया। इसके बाद कुछ समय में ही चेकिंग और कॉम्बिंग के दौरान दूसरे फरार बदमाश की साहिबाबाद पुलिस के साथ मुठभेड़ हुई, जहां वो दबोचा गया। पुलिस ने दोनों बदमाशों के पास से हथियार और लूटे हुए गहने भी बरामद किए हैं।

पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़

इस संबंध में पुलिस ने बताया कि गुरुवार की रात संदिग्ध लोगों और वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। इस दौरान एक मोटर साइकिल पर दो संदिग्ध को आता देखा गया। चेकिंग पॉइंट पर तैनात पुलिसकर्मियों ने उन्हें का प्रयास किया, लेकिन वह रुके नहीं और पुलिस पर फायरिंग कर दी।

एक बदमाश को गोली लगी

पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की। दोनों और से फायरिंग की गई, इसमें एक बदमाश को गोली लगी और वह घायल हो गया। वहीं, दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाते हुए मौके से फरार होने में कामयाब हो गया।

इस संबंध में पुलिस ने बताया कि ये मुठभेड़ लिंक रोड पर हुई थी। इस मुठभेड़ में घायल बदमाश का नाम राजकुमार और साहिबाबाद इलाके से गिरफ्तार बदमाश का नाम अजय है। दोनों लोनी बॉर्डर के सेवा धाम चौकी इलाके के रहने वाले हैं। पुलिस बाद से चोरी किए गए गहने, अवैध बंदूक और कारतूस बरामद हुए हैं। वहीं, घायल बदमाश को इलाज के अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है। 

इसके साथ ही पुलिस दोनों बदमाशों से चोरी व लूट के कई मामलों में भी पुछताछ कर रही है। इन्होंने कहां-कहां चोरी की है और इसके साथ में और कितने लोग जुड़े हुए हैं।

5379487