Ghaziabad Rape News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां हवसी पिता ने दरिंदगी की सारी हदें पार करते हुए अपनी ही बेटी का महीनों से रेप कर रहा था। नाबालिग बेटी पिता के डर से किसी को कुछ नहीं बता रही थी, वह हवसी पिता के सामने बेबस थी। लेकिन आखिरकार नाबालिग ने हिम्मत कर इसकी जानकारी अपनी बुआ को दी, फिर जो हुआ वो आपको जरूर जानना चाहिए।

बुआ ने पुलिस बुलाकर पिता को कराया गिरफ्तार

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस को इस मामले की जानकारी 24 सितंबर शाम 6 बजे के करीब मिली। लोनी क्षेत्र के सहायक पुलिस आयुक्त सूर्यबली मौर्य ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि हमें सूचना मिली की राजकुमार नाम के व्यक्ति द्वारा अपनी नाबालिग बेटी के साथ महीनों से गलत काम किया जा रहा है।

पुलिस सूचना पाते ही मौके पर पहुंची और नाबालिग से पूछताछ की तो बेटी ने बताया कि उनके पिता महीनों से उनके साथ रेप कर रहे हैं। बेटी ने डर से अभी तक किसी को नहीं बताया था, लेकिन आखिरकार उन्होंने हिम्मत कर अपनी बुआ को इसकी जानकारी दी, इसके बाद बुआ ने पुलिस को इसकी जानकारी दी।

आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज

एसीपी ने बताया कि नाबालिग का मेडिकल कराने के लिए भेज दिया गया है। वहीं आरोपी पिता राजकुमार के खिलाफ रेप और पॉक्सो एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं, पुलिस इस केस में आरोपी के खिलाफ चार्जशीट भी दाखिल करने वाली है, ताकि आरोपी को सजा मिल सके। एसीपी ने कहा कि आरोपी को जल्द ही कोर्ट में पेश कर बयान लिया जाएगा। 

ये भी पढ़ें:- मकान मालिक के बेटे की शर्मनाक हरकत: UPSC छात्रा के बाथरूम में लगा दिया SPY कैमरा, जानें आगे क्या हुआ