Ghaziabad Road Accident: दिल्ली एनसीआर में आज यानी बुधवार को भीषण सड़क हादसा हो गया है। आज सुबह के करीब 4 बजे एक ट्रक और दूध के टैंकर में भीषण टक्कर हो गई, जिससे ट्रक चकनाचूर हो गया। इस हादसे में ट्रक ड्राइवर की मौत हो गई, जबकि ट्रक का कंडक्टर बुरी तरह घायल हो गया है। इस हादसे के बाद एक हैरान कर देने वाला वाकया देखने को मिला है। आसपास के लोगों ने जब हादसे देखा, तो वे घायल को बचाने की बजाय दूध लूटने लगे। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

डब्बा-बाल्टी, बोतल लेकर दौड़े लोग

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह दुर्घटना राजधानी से सटे गाजियाबाद में हुआ है। हादसे के बाद पुलिस को इसकी जानकारी दी गई। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो हैरान हो गई। पुलिस ने देखा कि ट्रक में ड्राइवर की लाश पड़ी है, उसका कंडक्टर बुरी तरह घायल हो गया है, लेकिन लोगों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाने की जहमत नहीं उठाई और दूध लूटने में लगे रहे। लोग डब्ब, बाल्टी या फिर बोतल, जिसको जो मिला वह लेकर दूध लूटने दौड़ पड़े। दरअसल ट्रक की टक्कर से टैंकर में कई जगह छेद हो गया था, जिससे दूध बह रहे थे।

ट्रक का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त

पुलिस ने बताया कि दूध का टैंकर मेरठ एक्सप्रेस से सटे एनएच 9 पर दिल्ली से मेरठ की ओर जा रहा था, टैंकर अधिक स्पीड में भी नहीं था, यह मध्यम गति से चल रहा था। जब टैंकर एईबीएस कट के पास पहुंचा, तो पीछे से एक तेज रफ्तार ट्रक ने उसे टक्कर मार दी और यह हादसा हो गया। इस हादसे में ट्रक का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। ट्रक के ड्राइवर को इसमें गंभीर चोटें आई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कंडक्टर घायल हो गया। 

ये भी पढ़ें:- Delhi Crime News: मुंडका मेट्रो स्टेशन के पास ट्रक से लटका मिला युवक का शव, इलाके में मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस