Logo
Delhi Metro: दिल्ली के राजेंद्र नगर मेट्रो स्टेशन पर एक लड़की जान देने के लिए ट्रैक पर कूदकर ट्रेन के सामने दौड़ने लगी। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है।

Delhi Metro: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की लाइफ लाइन कहे जाने वाली मेट्रो में बड़ा हादसा होने से टल गया। जानकारी के अनुसार, राजेंद्र नगर मेट्रो स्टेशन पर एक लड़की रेलवे ट्रैक पर दौड़ने लगी। लड़की को दौड़ता देख सुरक्षाकर्मी भी उसे बचाने के लिए पीछे-पीछे दौड़े और किसी तरह लड़की की जान बचाई। इस दौरान कुछ देर के लिए मेट्रो का संचालन तक रोकना पड़ा।

पटरी पर दौड़ने लगी लड़की

इस घटना का किसी यात्री ने वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की मेट्रो के ट्रैक पर दौड़ रही है। लड़की को बचाने के लिए तीन सुरक्षाकर्मी भी उसके पीछे दौड़ रहे हैं। इस दौरान सामने एक लाइन पर मेट्रो भी खड़ी हुई दिखाई दे रही है।

सुरक्षाकर्मियों ने ऐसे बचाई जान

सुरक्षाकर्मियों ने लड़की को पकड़कर मेट्रो पुलिस को सौंप दिया। पुलिस के मुताबिक, लड़की कथित तौर पर चलती ट्रेन के सामने आकर जान देने की कोशिश कर रही है। इसलिए वह राजेंद्र नगर मेट्रो स्टेशन पर रेलवे ट्रैक पर दौड़ने लगी, लेकिन समय रहते मेट्रो पायलट ने लड़की को देख लिया और ब्रेक लगा दिए।

पुलिस ने दी जानकारी

पुलिस के मुताबिक, घटना बुधवार यानी 4 सितंबर की दोपहर करीब एक बजकर 47 मिनट की है। राजेंद्र प्लेस मेट्रो स्टेशन पर एक लड़की रेलवे ट्रैक पर कूद गई, लेकिन कुछ मीटर तक पटरियों पर दौड़ने के बाद वह गिर गई और बेहोश हो गई। पुलिस ने लड़की को उसके परिजनों को सौंप दिया।

यह भी पढ़ें:- WhatsApp से मिनटों में बुक करें Delhi Metro का टिकट, जानें लंबी लाइन से छट्टी पाने का तरीका

पुलिस ने मामले की जांच की और लड़की के परिजनों से पूछताछ की। लड़की पश्चिमी दिल्ली के नवादा इलाके में अपने माता-पिता के साथ रहती है। लड़की के पिता ने पुलिस को बताया कि उसका मानसिक समस्याओं के लिए इलाज चल रहा था।

5379487