Delhi: दिल्ली के वजीराबाद इलाके में एक युवती ने ममेरे भाई से परेशान होकर उसे जिंदा जला दिया है। जानकारी के अनुसार, ये घटना बुधवार यानी 3 जनवरी की है। युवक और युवती रिश्ते में भाई-बहन थे। युवक अपनी बुआ की बेटी (युवती) से एकतरफा प्यार करता है। इसके चलते वह युवती को आए दिन परेशान करता रहता था। जिससे युवती बहुत परेशान हो गई और उसने ऐसा खौफनाक कदम उठाया। पुलिस ने मामले में हत्या की धारा में एफआईआर दर्ज की है। वहीं, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। हालांकि, पुलिस ने अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया है। पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक, मृतक की पहचान 23 वर्षीय अब्दुल्ला के रूप में हुई है। वह अपने परिवार के साथ वजीराबाद के संगम विहार इलाके में रहता था। अब्दुल्ला ई-कॉमर्स कंपनी में डिलीवरी ब्वॉय का काम करता था। पुलिस ने बताया कि संगम विहार इलाके में ही अब्दुल्ला के मामा का भी परिवार रहता है। वह अपने मामा की बेटी से एकतरफा प्यार करता था और उसे आए दिन परेशान करता था।

पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाया

इस बीच बुधवार यानी 3 जनवरी को अब्दुल्ला की ममेरी बहन ने मैसेज भेजकर उसे अपने घर बुलाया था, उस वक्त घर में कोई नहीं था। जब अब्दुल्ला मामा के घर पहुंचा, तो उसे बैठाकर चाय के बहाने अंदर चली गई। इसके कुछ बाद वह बोतल में पेट्रोल लेकर आई और अब्दुल्ला पर उड़ेल दिया। इसके बाद उसने माचिस जलाकर अब्दुल्ला को आग लगा दी।

इस दौरान वह तेजी से घर से निकलकर गली में भागा, लेकिन तब तक वह काफी बुरी तरह झुलस गया था। आसपास के लोगों ने किसी तरह आग बुझाई और घटना की सूचना पुलिस को दी। इसके साथ ही अब्दुल्ला को बुरी तरह झुलसी हालत में एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने मुताबिक, अब्दुल्ला 75 प्रतिशत जल चुका था। उसका इलाज चल रहा था, लेकिन शुक्रवार सुबह अब्दुल्ला ने दम तोड़ दिया।