Logo
Valentine Day 2024: अगर आपका पार्टनर घूमने का नहीं खाने-पीने का शौकीन है, तो आप दिल्ली की इन जगहों पर जा सकते हैं, जहां आपको खाने पीने के बेहतरीन ऑप्शन मिल जाएंगे।

Valentine Day 2024: वैलेंटाइन डे के दिन हर कपल कहीं न कहीं घूमने का प्लान जरूर बनाता है। जब आप और आपका पार्टनर एक ही शहर में रहते है, तब ये डिसाइड करना और भी मुश्किल हो जाता है कि किस जगह पर घूमने का प्लान किया जाए। वैलेंटाइन डे के दिन दिल्ली के पार्क और सिनेमा घर कपल्स से पूरी तरह भरे रहते हैं। 

अगर आपका पार्टनर घूमने का नहीं खाने-पीने का शौकीन है, तो आप दिल्ली की इन जगहों पर घूमने के लिए जा सकते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि यहां पर खाने-पीने की कई फेमस चीजें मिलती हैं, जहां का स्वाद आपने शायद अभी तक चखा नहीं होगा। चलिए आज हम आपको बताते हैं कि ऐसे ही कुछ फेमस जगहों के बारे में...

चांदनी चौक में खाने की कई वैरायटी 

Chandni Chowk
चांदनी चौक

अगर आप फूडी हैं और आपको स्ट्रीट फूड पसंद है, तो आप दिल्ली के चांदनी चौक में जाकर अलग-अलग वैरायटी के पराठे, चाट, कुल्फी, रबड़ी और जलेबी का मजा ले सकते हैं। वैलेंटाइन डे के दिन आप अपने पार्टनर के साथ जाकर इन सभी चीजों का स्वाद ले सकते हैं। जिन लवर्स को नॉन वेज पसंद है, उन लोगों के लिए किसी जन्नत से कम नहीं है। सुबह के नाश्ते से लेकर रात के डिनर तक के लिए आपको यहां पर कई सारे ऑप्शन मिल जाएंगे। 

दिल्ली हाट खाने से लेकर खूबसूरती के लिए फेमस 

Delhi Haat
दिल्ली हाट

दिल्ली हाट खाने-पीने से लेकर खूबसूरती के लिए काफी फेमस है। दिल्ली हाट का नजदीकी मेट्रो स्टेशन आईएनए है। यहां आकर आपको देश के अलग-अलग राज्यों का स्वाद चखने को मिल सकता है। यहां नॉर्थ से लेकर साउथ और ईस्ट से लेकर वेस्ट के कई शहरों का फेमस खाना आपको मिल जाएगा। इसलिए आप वैलेंटाइन डे के दिन आप अपने पार्टनर के साथ जरूर जाएं। 

मजनू का टीला विदेशी स्वाद चखने के लिए परफेक्ट जगह

Majnu ka Tila
मजनू का टीला

अगर आप दिल्ली में ही रहकर विदेशी खाने का स्वाद चखना चाहते हैं, तो मजनू का टीला काफी परफेक्ट जगह है। यहां के खूबसूरत रेस्टोरेंट्स में आपको इटैलियन, तिब्बती, कोरियन और चीनी हर तरह का फूड मिल जाएगा। यहां पर आकर आप अपने पार्टनर के संग खाने के साथ-साथ काफी बातें करके मजा ले सकते हैं।  

कमला नगर में जाकर वैलेंटाइन डे को बनाए यादगार

Kamla Nagar
कमला नगर

अगर आपका पार्टनर चाट और स्ट्रीट फूड का शौकीन है, तो आप कमला नगर की मार्केट में जाकर विजिट कर सकते हैं। यहां मिलने वाला स्वाद आपके वैलेंटाइन डे को यादगार बना देगा। यहां की टिक्की-चाट, छोले-भठूरे, भेल पूरी और फालूदा काफी फेमस है। इसलिए आप आपने पार्टनर के साथ वैलेंटाइन डे पर जरूर जाएं। 

5379487