Logo
Delhi Crime: दिल्ली के एक सरकारी स्कूल में सीनियर्स द्वारा पिटाई किए जाने के कुछ दिन बाद छठी क्लास के एक छात्र की मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Delhi Crime: उत्तरी दिल्ली के शास्त्री नगर इलाके के एक सरकारी स्कूल में अपने सीनियर्स छात्रों द्वारा पिटाई के कुछ दिनों बाद एक 12 साल के लड़के की अस्पताल में मौत हो गई। घटना 11 जनवरी को हुई और इलाज के दौरान 20 जनवरी को बच्चे की मौत हो गई। मृतक के पिता राहुल शर्मा ने कहा कि उनके बेटे पर स्कूल में कुछ सीनियर्स ने हमला किया। इस वजह से उसके पैर में काफी चोट लगी थी।

बच्चे के पिता ने दी जानकारी

मृतक बच्चे के पिता राहुल शर्मा बताया कि 11 जनवरी को, जब मेरा बेटा, जो एक सरकारी स्कूल में छठी क्लास में पढ़ता है, घर पर लौटा तो वह लंगड़ा रहा था और उसे बहुत ज्यादा दर्द हो रहा था। मैंने उससे मामले के बारे में पूछा, लेकिन उसने चुप्पी साध ली। घुटने में दर्द की शिकायत होने पर शाम को उसे दीपचंद बंधु हॉस्पिटल लेकर गए। यहां पर उसे कुछ दवाएं दी गईं और कुछ दिनों तक आराम करने के लिए कहा गया। शनिवार के दिन उसकी हालत ज्यादा बिगड़ गई थी। इसके बाद उसे सेक्टर पंद्रह रोहिणी स्थित सरोज हॉस्पिटल में दिखाया गया। यहां पर बच्चे ने दम तोड़ दिया।

स्कूल ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया

परिजनों ने इलाज के दौरान सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल से जाकर भी बात की थी और सीनियर्स बच्चों की शिकायत की। हालांकि, स्कूल प्रशासन का रवैया ठीक नहीं था। उनकी शिकायत को प्रिंसिपल ने गंभीरता से नहीं लिया। पिता ने कहा कि हमें नहीं पता कि उस पर हमला क्यों किया गया। वह सशस्त्र बलों में शामिल होना चाहता था। उसके सारे सपने चकनाचूर हो गए।

ये भी पढ़ें: Delhi Crime: शाहीन बाग के ज्वेलरी शोरूम में चोर ने काटी दीवार, 1 किलो सोना लेकर फरार, घटना सीसीटीवी में कैद

पुलिस मामले की कर रही जांच

राहुल शर्मा ने स्कूल के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की है। संपर्क करने पर पुलिस उपायुक्त मनोज कुमार मीणा ने घटना की पुष्टि की और कहा कि हम डॉक्टरों के एक बोर्ड के माध्यम से पोस्टमॉर्टम करा रहे हैं। इसके बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी

5379487