Logo
Gym Owner Murder Case: बीते दिन दिल्ली के ग्रेटर कैलाश इलाके में एक जिम मालिक की हत्या का मामला सामने आया था। इस केस में बड़ा खुलासा हुआ है।

Gym Owner Murder Case: दिल्ली के ग्रेटर कैलाश इलाके में बीते दिन एक जिम मालिक की हत्या कर दी गई। बाद में इस हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस विश्नोई गैंग ने ली थी। हालांकि तब तक यह पता नहीं चल सका था कि गैंग ने नादिर की हत्या क्यों करवाई है। लेकिन अब इस केस में बड़ा खुलासा हुआ है। चलिए बताते हैं आखिर क्या है पूरा मामला, जिम मालिक को किस कारण से उतारा गया मौत के घाट।

लॉरेंस गैंग की नादिर से क्या थी दुश्मनी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिम मालिक नादिर शाह काफी अमीर है। उन्होंने सट्टा रैकेट और ड्रग्स कारोबार से बहुत पैसा कमाया था। सीआर पार्क और जीके में प्रॉपर्टी होने के साथ-साथ नादिर का दुबई में भी एक होटल चलता है। कुछ समय पहले ही नादिर ने जीके में एक जिम खोला था। इस कारण से लॉरेंस गैंग ने उनसे रंगदारी मांगी थी, लेकिन उन्होंने रंगदारी देने से मना कर दिया था। नादिर का कई पुलिस अधिकारियों के साथ उठना-बैठना था, इसके अलावा नादिर बंबीहा ग्रुप के गैंगस्टर रवि गंगवाल और रोहित चौधरी का करीबी था, इस कारण से उन्होंने रंगदारी देने से मना कर दिया।

हाशिम बाबा गैंग ने की नादिर की हत्या

गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई गैंग ने नादिर से मोटी रकम की मांग की थी, लेकिन उन्होंने देने से मना कर दिया था। इसके कुछ दिन बाद लॉरेंस गैंग और रोहित गोदारा गैंग से उन्हें जान से मारने की धमकी भी मिल रही थी। इसी बीच बीते दिन लॉरेंस गैंग ने यमुनापार के गैंगस्टर हाशिम बाबा गैंग से संपर्क साधा और नादिर की हत्या करवा दी। पुलिस ने मामले में शिकायत दर्ज कर ली है और जांच-पड़ताल में जुट गई है। 

ये भी पढ़ें:- ग्रेटर कैलाश में ताबड़तोड़ फायरिंग: जिम संचालक को उतारा मौत के घाट, लॉरेंस विश्नोई गैंग ने ली घटना की जिम्मेदारी

5379487