Logo
Greater Noida Encounter: ग्रेटर नोएडा में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है।

Greater Noida Encounter: राजधानी दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। इनमें से एक बदमाश के पैर में गोली लगी है। जिसे घायल अवस्था में इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बदमाशों के पास से लूटे हुए मोबाइल समेत अवैध तमंचा, कारतूस व बाइक बरामद की है।

पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़

इस संबंध में पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि ग्रेटर नोएडा में चेकिंग के दौरान बीटा दो थाना पुलिस की दो बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। इस दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लग गई। मुठभेड़ में पुलिस ने घायल सहित दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि अपराध की घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए जिले के हर हिस्से में वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। इस दौरान गुरुवार को सुबह थाना बीटा दो पुलिस एनआरआई कट नाले के पास चेकिंग की जा रही थी। इस दौरान सामने से एक मोटरसाइकिल पर सवार दो संदिग्धों को देखा गया।

पुलिस ने दी ये जानकारी

पुलिसकर्मियों ने बदमाशों को रुकने का इशारा किया, लेकिन वह पुलिस को देखकर फरार होने के कोशिश में थे। पुलिस ने उनका पीछा किया तो बदमाशों ने फायरिंग कर दी। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की, जिसमें एक बदमाश के पैर गोली लगी और दूसरे को भागते समय पकड़ लिया।

पुलिस ने बताया कि दोनों बदमाश राह चलते लोगों से मोबाइल फोन लूटने और छीनने की घटना को अंजाम देते थे। बदमाशों के पास से पुलिस ने पांच मोबाइल फोन, एक अवैध तमंचा, दो जिंदा कारतूस और एक खोखा कारतूस सहित चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की है।

5379487