New Year 2024 Party In Gurugram: आप अगर दिल्ली में रहते हैं और गुरुग्राम में नए साल की पार्टी के बारे में सोच रहे हैं, तो हम गुरुग्राम में शानदार स्थानों की एक लिस्ट लेकर आए हैं। इस लिस्ट में जिन स्थानों के बारे में बताने जा रहे हैं, वहां निश्चित रूप से आपके नए साल को खास और यादगार बना सकता है। गुरुग्राम एक ऐसी जगह है, जहां आए दिन मशहूर हस्तियां इवेंट्स और पार्टी में आते रहते हैं। ये जगह आज के युवाओं की पहली पसंद है। आइए जानते हैं कि एक भव्य नए साल के जश्न की मेजबानी के लिए गुरुग्राम के टॉप जगहों के बारे में, जहां शामिल होने वाले हैं बड़ी-बड़ी हस्तियां।

ईवा फार्म्स

ईवा फार्म्स गुरुग्राम आपको 31 दिसंबर को रात 9 बजे से शुरू होने वाले "सन-किस्ड ला कबाना 2.0" में एक यादगार उत्सव के साथ नए साल का जश्न मनाने के लिए पार्टी का आयोजन करने जा रहा है। ईवा फार्म्स में 31 दिसंबर की रात को मजेदार तरीके से स्विमिंग पूल और इन-हाउस डीजे और साउंड सिस्टम जैसी कई सुविधाएं हैं। साथ ही संगीत, स्वादिष्ट खाना और एक बहुत ही शानदार शाम का इंतजाम यहां किया जाएगा। तत्काल बुकिंग के लिए आप  AllEvents.in पर जा सकते हैं।

लीला एंबिएंस

लीला एंबिएंस की बात करें, तो ये पार्टियां आयोजित करने और विभिन्न प्रकार के कार्यक्रम आयोजित करने के लिए सबसे टॉप जगहों में से एक है। मनमोहक सजावट, अच्छी रोशनी और स्वादिष्ट बुफे डिनर के साथ, पार्टी का जश्न मनाने के लिए एक बेहतरीन जगह है। यहां हर साल न्यू ईयर पर मशहूर हस्तियां पार्टी में शामिल होते है। यहां पर इस साल  मशहूर पंजाबी रॉक स्टार सुखी आपके नए साल को खास बनाने वाला है। आप भी सुखी के दमदार आवाज और अद्भुत कंपनी के साथ 2024 का स्वागत करने के लिए तैयार हो जाइए। यहां 1 रात और 2 दिन का पैकेज 19,999 रुपये है।

ब्रिस्टल होटल

न्यू ईयर पार्टी के लिए ब्रिस्टल होटल सबसे शानदार जगह में से एक है। यहां लजीज खाने-पीने का इंतजाम के साथ शानदार आतिशबाजी देखने को मिलेगा। यह पार्टी 31 दिसंबर को आयोजित की जाएगी, जिसके लिए यह बेस्ट जगह है। यहां आप अपने दोस्तों, साथी या पूरे परिवार के साथ जा सकते है। इस जगह पर आप सुरक्षित और सकारात्मक ऊर्जा और अच्छी वाइब्स के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट कर सकते हैं। 31 दिसंबर 2023 के लिए यहां का प्लान जरूर बनाएं और पूरी रात मौज-मस्ती के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट करें। यहां का पैकेज प्रति व्यक्ति 5,000 रुपये से शुरू होता है।

स्मैश

स्मैश में आप अपने दोस्तों के साथ, संगीत, डांस फ्लोर, तरह-तरह के स्नैक्स, कई तरह के खेल, नए साल के भव्य जश्न का आनंद लेने के लिए एक अच्छी जगह है। यहां आप रात भर अपने पसंदीदा संगीत के साथ खाने के बुफ़े से लेकर कई पीने के चीजों के मजे आप ले सकते हैं। डांस फ्लोर पर जाकर अपने दोस्तों के साथ डांस आनंद जरूर लें। पैकेज 2,500 रुपये से शुरू होता है और बच्चों के लिए 1,000 रुपये है।