Logo
Delhi Crime News: दिल्ली के हरिनगर पुलिस ने एक ऐसे ऑटो लिफ्टर को गिरफ्तार किया है, जो लगभग 12 अपराधिक मामलों में शामिल था।

Delhi Crime News: दिल्ली की हरिनगर थाना पुलिस ने शातिर ऑटो लिफ्टर को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान सुल्तानपुरी के रहने वाले साहिल के रूप में हुई है। आरोपी के पास से पुलिस ने 4 स्कूटी, 5 बाइक और 1 मोबाइल फोन भी बरामद किया है। आरोपी की गिरफ्तारी से दिल्ली पुलिस कई मामलों के सुलझाने का दावा कर रही है। पुलिस ने मुताबिक, अलग-अलग थानों के 12 मामलों की गुत्थी को सुलझाया गया है।

डीसीपी ने दी जानकारी

डीसीपी विचित्र वीर का कहना है कि पुलिस को ये कामयाबी तब मिली, जब दिल्ली पुलिस 31 दिसंबर, 2023 की रात को सुरक्षा के लिए चप्पे-चप्पे पर तैनात थी। वह पुलिस को देखकर भागने की कोशिश कर रह था। इस दौरान मौके पर तैनात पुलिसकर्मियों ने आरोपी को दबोचा लिया।

कई मामलों में शामिल था आरोपी

दरअसल, 31 दिसंबर की रात को कड़ी सुरक्षा के बीच साहिल ने पुलिस को देखकर स्कूटी मोड़कर भागने की कोशिश की। पुलिस की ओर से बताया जा रहा है कि आरोपी 12 आपराधिक मामलों में शामिल है। इस आरोपी के पकड़े जाने से कई मामले की गुत्थी को सुलझाया गया। यह सभी मामले साउथ, वेस्ट और हरिनगर थाने में दर्ज हैं। जब पुलिस ने आरोपी की तलाश की, तो उसके पास से चाकू मिला। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी।

पुलिस ने जब आरोपी के पास से मिली स्कूटी के बारे में जानने की कोशिश की, तब पता चला कि स्कूटी चोरी की है। इसके बाद आरोपी पर मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है। पुलिस आरोपी के अन्य साथियों की तलाश में जुटी हुई है।

वही, पुलिस का कहना है कि आरोपी से पूछताछ कर उसके अन्य साथियों के बारे में पता करने का प्रयास किया जा रहा है। बता दें कि जिस दिन पूरा शहर जश्न के माहौल में डूबा हुआ था, उस रात बदमाश भी अपराध करने के लिए पूरी तरह से बेखौफ घूम रहे थे।

5379487