Logo
राजधानी दिल्ली की इन फेमस स्वीट्स से रंगों के त्योहार होली पर आप अपने दोस्तों और परिवार के संग मिलकर स्वादिष्ट व्यंजनों का लुत्फ उठा सकते हैं।

Delhi Holi Special Sweets: देशभर में होली का त्योहार 25 मार्च को मनाया जा रहा है। होली के त्योहार को सभी लोग बड़ी ही धूमधाम से मनाते हैं। रंगों के त्योहार होली पर सभी लोग अपने दोस्तों और परिवार के संग मिलकर स्वादिष्ट व्यंजनों का लुत्फ उठाते हैं। ऐसे में हम आपको दिल्ली  की कुछ फेमस स्वीट शॉप के बारे में बता रहे हैं, जहां की स्वादिष्ट गुजिया के साथ आप रंगों के त्योहार को और स्पेशल बना सकते हैं।

चांदनी चौक

पुरानी दिल्ली का चांदनी चौक अपने खानपान के लिए देश-विदेश में प्रसिद्ध है। यहां की कंवरजी मिठाई की दुकान भी काफी फेमस है। इस दुकान की मिठाइयों का स्वाद लेने के लिए लोग देशभर से नहीं, बल्कि विदेश से भी आते हैं। कंवरजी मिठाई की दुकान 1850 से यहां पर है। यहां कई अलग-अलग प्रकार की गुजिया का स्वाद चखने को मिलेगा।

कलेवा स्वीट्स

कलेवा स्वीट्स की दिल्ली में कई ब्रांच हैं। यहां आपको चॉकलेट गुजिया, स्ट्रॉबेरी गुजिया, पिस्ता गुजिया, और गुड ओल्ड केसर गुजिया इत्यादि मिल जाएंगी। यहां की गुजिया की कीमत 370 रुपये से शुरू होकर 1000 रुपये प्रति किलो तक है।

पीतमपुरा

राजधानी दिल्ली में स्थित गुलाब स्वीट्स अपनी मिठाइयों के लिए देशभर में फेमस है। पीतमपुरा में स्थित गुलाब स्वीट्स 1912 से लोगों को अपनी मिठाइयों का स्वाद चखा रहा है। होली के खास मौके पर यहां आपको ड्राई फ्रूट्स से लेकर शहद वाली कई तरह की गुजिया मिल जाएंगी।

राजधानी दिल्ली की इन फेमस स्वीट्स की मिठाइयों से आप रंगों के त्योहार को मीठा और स्पेशल बना सकते हैं। यहां की गुजिया के साथ आप अपने दोस्तों और परिजनों का मुंह मीठा करा सकते हैं।  

5379487