Logo
दिल्ली एयरपोर्ट पर खराब मौसम के कारण पटना से आने वाली विस्तारा की फ्लाइट को इंडौर के लिए डायवर्ट कर दिया गया है।

Delhi Airport Fog Alert: राजधानी में खराब मौसम के चलते पटना से दिल्ली आने वाली विस्तारा की फ्लाइट यूके 716 को डायवर्ट किया गया है। इसको लेकर विस्तारा एयरलाइंस ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर एक पोस्ट किया है। एयरलाइंस ने अपनी पोस्ट में कहा है कि दिल्ली एयरपोर्ट पर खराब मौसम के चलते फ्लाइट यूके 716 को डायवर्ट किया गया। बता दें कि राजधानी समेत उत्तर भारत के कई हिस्सों में ठंड के साथ घना कोहरा देखने को मिल रहा है।

विस्तारा एयरलाइंस ने दी जानकारी

विस्तारा एयरलाइंस ने अधिक जानकारी देते हुए बताया कि दिल्ली एयरपोर्ट पर खराब मौसम के कारण पटना से दिल्ली जाने वाली उड़ान यूके 716 (पीएटी-डीईएल) को इंदौर (आईडीआर) की ओर मोड़ दिया गया है। एयरलाइंस ने आगे लिखा कि इस फ्लाइट के करीब 22:15 बजे पटना (पीएटी) पहुंचने की उम्मीद है। इसके संबंध में अधिक जानकारी के लिए विस्तारा एयरलाइंस के साथ बने रहें।

बता दें कि आज बुधवार को सुबह दिल्ली समेत उत्तर भारत के कई हिस्सों में भी घना कोहरा छाया रहा। मौसम विभाग की मानें, तो दिल्ली, पंजाब, हरियाणा, उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश तक कोहरे की मोटी चादर छाई रही। वहीं, इस घने कोहरे की वजह से हवाई और रेल यातायात पर भी काफी असर देखने को मिला। मौसम विभाग ने अगले दो दिनों तक घना कोहरा छाने की संभावना जताई है।

मंगलवार को भी दिखा कोहरे का असर

वहीं, इससे पहले मंगलवार को भी राजधानी में घने कोहरे के कारण दिल्ली एयरपोर्ट पर अंतरराष्ट्रीय सहित लगभग 30 उड़ानों के आगमन और प्रस्थान में देरी हुई। इसके अलावा सुबह 6 बजे से 2 बजे तक 11 जयपुर और एक उड़ान को लखनऊ डायवर्ट कर दिया गया है।

सोमवार को 8 उड़ानों को किया डायवर्ट

सोमवार यानी 25 दिसंबर को दिल्ली एयरपोर्ट से आठ उड़ानों को डायवर्ट किया गया था, जिसमें सात को जयपुर और एक को अहमदाबाद डायवर्ट किया गया था। इस दौरान भी अधिकारियों ने एक बयान जारी किया था। उन्होंने बताया था कि उड़ानों का मार्ग सुबह छह बजे से नौ बजे के बीच बदला गया।

5379487