Abhay Chautala Attacks BJP: हरियाणा में लोकसभा चुनाव को लेकर इनेलो ने अपनी पिच तैयार करने में जुट गई है। पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और विधायक अभय चौटाला ने शनिवार को टोहाना में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि इनेलो प्रदेश की सभी 10 सीटों पर मजबूती से चुनाव लड़ेगी। जल्दी ही उम्मीदवारों के नाम का भी ऐलान कर दिया जाएगा। साथ ही उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना भी साधा।

बीजेपी को नहीं मिल रहे उम्मीदवार

'अबकी बार 400 पार' बीजेपी के नारे पर तंज कसते हुए अभय चौटाला ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी 400 पार का नारा दे रही है, लेकिन उसे खुद की पार्टी से प्रत्याशी नहीं मिल रहे हैं। ऐसे में उसे कांग्रेस से प्रत्याशी उधार लेने पड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी इतना ही मजबूत है तो विपक्षी नेताओं को क्यों पार्टी में शामिल कर रही है। सच तो ये है कि बीजेपी से लोग अब तंग आ चुके हैं। पार्टी पिछले 10 साल से प्रदेश में सत्ता में और उसके 10 सांसद भी हैं, लेकिन प्रदेश में आज की स्थिति क्या है, वो जनता जानती है।

पार्टी कार्यकर्ताओं को दिया गुरु मंत्र

राज्य में आज नौजवान, किसान और मजदूर समेत हर कोई परेशान है। इसके साथ ही प्रदेश में गुंडाराज कायम हो गया है। दिन दहाड़े लोगों को गोली मारकर हत्या कर दी जा रही है और बीजेपी उसे रोकने में नाकामयाब है। इस बार के चुनाव में जनता जवाब देगी और सत्ता से बाहर करने का काम करेगी। उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं से कहा कि जनता के बीच जाकर मेहनत से लगें और अपने एजेंडे को बताएं। उन्होंने कहा कि 10 लोकसभा सीट चुनाव लड़ेंगे और जीत हासिल करेंगे।

ये भी बढ़ें:- हाईकोर्ट के आदेश पर अभय चौटाला को Y+ सिक्योरिटी मिलेगी

अभय चौटाला ने आगे कहा कि आज प्रदेश का किसान सरकार की गलत नीतियों का खामियाजा भुगत रहा है। एक तरफ सरकार सरसों की सरकारी खरीद शुरू करने के दावे कर रही है, लेकिन दूसरी तरफ किसान जब मंडीयों में सरसों लेकर जा रहे हैं तो उनकी फसल को नहीं खरीदा जा रहा। इसी के साथ लोकसभा चुनावों को लेकर इनेलो ने शनिवार से अपने अभियान की शुरुआत कर दियाहै।