Logo
Delhi Fire: दिल्ली की डीटीसी बस में आग लगने से लोगों में अफरा-तफरी मच गई। यह घटना जगतपुरी में हुई है, इस दौरान बस में कुल 50 पैसेंजर उपस्थित थे।

Delhi DTC Bus Fire: दिल्ली के जगतपुरी में चलती बस में अचानक आग लग गई। डीटीसी की एसी बस में अचानक आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। बताया जा रहा है कि आग एसी में शॉट सर्किट के कारण लगी है। खास बात है कि जब बस में आग लगी, उस दौरान बस में करीब 50 यात्री सवार थे, हालांकि गनीमत रही कि उनमें से किसी भी यात्री को कुछ नहीं हुआ और सभी सुरक्षित बस से बाहर निकल आए।

बस में लगी आग पर कैसे पाया काबू

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, डीटीसी बस सीमापुरी जा रही थी, तभी पीछे के साइड काफी धुआं होने लगा। तभी एक बाइक सवार व्यक्ति ने बस चालक को आगे जाकर जानकारी दी की बस में आग लग गई है, पीछे काफी धुआं निकल रहा है। ड्राइवर ने भी तुरंत बस रोकी और सभी पैसेंजर को उतारा। आग की बात सुनकर पैसेंजर में अफरा-तफरी मच गई, हालांकि इससे किसी प्रकार का जान माल का नुकसान नहीं हुआ और सभी पैसेंजर सुरक्षित बाहर निकल आए। इसकी जानकारी फायर विभाग को दी गई। सूचना पाते ही दमकल विभाग की 3 गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया।

सुबह 9 बजकर 42 मिनट पर हुआ घटना

बस में आग लगने के कारण घटनास्थल पर कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया। जगतपुरी, प्रीत विहार और पटपड़गंज इलाकों में कई किलोमीटर तक ट्रैफिक प्रभावित हुआ, जिससे लोगों को काफी परेशानी भी हुई। यह घटना आज यानी गुरुवार सुबह 9 बजकर 42 मिनट पर घटित हुई। बस आग लगने के कारण जलकर पूरी तरह खाक हो गई। आग बुझाते हुए पुलिस ने मोर्चा संभाला और ट्रैफिक खत्म किया।

ये भी पढ़ें:- Mohalla Bus Update: आज से 2 नए रूटों पर चलेगी मोहल्ला बसें, सौरभ भारद्वाज ने किया उद्घाटन, जानिए पूरा शेड्यूल

5379487