Logo
सीएम हाउस पर आप सांसद स्वाति मालीवाल की पिटाई के बाद से आम आदमी पार्टी बैकफुट पर है। ऐसे में दिल्ली लोकसभा चुनाव से पहले अहम अभियान की शुरुआत की है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें रोजाना बढ़ती जा रही है। सीएम हाउस पर आप सांसद स्वाति मालीवाल की पिटाई के मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन कर दिया गया है। यही नहीं, स्वाति मालीवाल ने खुद को बीजेपी का मोहरा बताने वाले नेताओं के खिलाफ कोर्ट में जाने की भी धमकी दी है। दिल्ली लोकसभा चुनाव से पहले इन घटनाओं के मद्देनजर आम आदमी पार्टी खुद को बैकफुट पर महसूस कर रही है। यही वजह है कि आज आम आदमी पार्टी ने दिल्ली की जनता को जोड़ने के लिए नए अभियान की शुरुआत कर दी गई है।

एमसीडी मेयर शैली ओबेरॉय ने बताया कि आज हमने 'जेल का जवाब वोट से' हस्ताक्षर अभियान शुरू किया है। यह अभियान दिल्ली के तमाम बड़े बाजारों में चलाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जनता ने देखा है कि सीएम अरविंद केजरीवाल को बीजेपी ने किस तरह से फंसाकर जेल भेज दिया है। पार्टी के तमाम नेताओं को भी जेल भेजा गया।

उन्होंने कहा कि केवल दिल्ली में ही नहीं बल्कि पूरे प्रदेश में विपक्ष पर हमला बोला जा रहा है। लोकतंत्र की हत्या की जा रही है। विपक्षी नेताओं को या तो जेल भेज दिया जाता है या तो विपक्षी पार्टी के नेताओं पर दबाव डालकर नॉमिनेशन कैंसिल करा देते हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली में 25 मई को इलेक्शन होना है। लोग सीएम केजरीवाल के समर्थन में वोट देकर बीजेपी को जवाब देंगे।

स्वाति मालीवाल ने आप नेताओं पर किया प्रहार

आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने पार्टी के उन नेताओं पर प्रहार किया है, जो उन्हें बीजेपी का मोहरा बता रहे हैं। आतिशी ने एक्स पर लिखा कि कल से दिल्ली के मुख्यमंत्री झूठ फैला रहे हैं कि मुझ पर भ्रष्टाचार की एफआईआर हुई है, इसलिए बीजेपी के इशारे पर यह सब किया है।

उन्होंने कहा कि यह केस 8 साल पहले का है, जिसके बाद सीएम और एलजी ने दो बार और महिला आयोग की अध्यक्ष नियुक्त किया। यही नहीं, हाईकोर्ट ने भी इस केस पर स्टे लगा रखा है, क्योंकि कोर्ट ने माना है कि पैसे का कोई लेन देन नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि यह केस पूरी तरह फर्जी है। उन्होंने चेतावनी दी कि झूठ फैलाने वालों को कोर्ट में लेकर जाऊंगी।

5379487