Logo
Liquor Scam: दिल्ली के शराब घोटाला मामले में मनीष सिसोदिया को कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। राउज एवेन्यू कोर्ट ने सिसोदिया को बीमार पत्नी से मिलने के लिए सप्ताह में एक दिन की कस्टडी पैरोल दी है।

Liquor Scam: दिल्ली के शराब घोटाला मामले में पूर्व उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। दरअसल कोर्ट ने उनकी पत्नी से मिलने के लिए सप्ताह में एक दिन की कस्टडी पैरोल दी है। बता दें कि दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट में आज मनीष सिसोदिया को पेश किया गया था। इस दौरान राउज एवेन्यू कोर्ट ने उनकी हिरासत 22 फरवरी तक बढ़ा दी। इस मामले की अगली सुनवाई 22 फरवरी, 2024 को होगी। लेकिन वहीं, बीमार पत्नी से मुलाकात के लिए राउज एवेन्यू कोर्ट के जस्टिस एमके नागपाल ने सप्ताह में एक दिन की कस्टडी पैरोल दी है।    

कोर्ट ने जांच एजेंसियों को दिए निर्देश

दिल्ली शराब नीति से जुड़े मामले में कोर्ट ने जांच एजेंसियों को निर्देश दिया है। राउज एवेन्यू कोर्ट ने सीबीआई से जांच की विस्तृत स्टेटस रिपोर्ट सील कवर में दाखिल करने को कहा है। राउज एवेन्यू  कोर्ट में शराब घोटाले की अगली सुनवाई 22 फरवरी को होगी। सीबीआई ने कहा कि मामले में अभी जांच की जा रही है। जांच अभी अहम स्टेज पर है। इस मामले में कुछ संदिग्ध लोगों के खिलाफ जांच जारी है। सीबीआई ने आगे कहा कि जिनके खिलाफ चार्जशीट दाखिल हो चुकी है, उनके खिलाफ जांच पूरी कर ली गई है । 

ये भी पढ़ें:- दिल्ली हाई कोर्ट का ED को निर्देश, मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप एक साल में साबित करें वरना लौटानी होगी जब्त संपत्ति

सीएम केजरीवाल की बढ़ेंगी मुश्किलें

ईडी की ओर से बार-बार दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को समन भेजे जा रहे है। जिन्हें नजरअंदाज करने से उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं। इस मामले में ईडी की ओर से एक बड़ा कदम उठाया गया है। दरअसल, ईडी ने शनिवार को दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। ईडी ने दिल्ली शराब नीति मामले में सीएम अरविंद केजरीवाल को पांच बार समन जारी किए हैं, लेकिन वो एक बार भी ईडी में पेश नहीं हुए। ईडी में पेश नहीं होने से सीएम की मुश्किलें बढ़ सकती है।

5379487